Home Agra आगरा में तेज रफ्तार ने ली एक मासूम की जान, परिवार में...

आगरा में तेज रफ्तार ने ली एक मासूम की जान, परिवार में मातम

आगरा। रश ड्राइविंग पर पुलिस लगाम लगाने का काभी प्रयास कर रही है लेकिन जनता और कुछ युवा पीडी इन प्रयासों को पतीला लगाते नजर आते हैं।प्रशाशन द्वारा गाड़ी की स्पीड को लेकर सुरक्षा की दृष्टि के लिए नियमित रफ्तार में गाड़ी चलाने के काफी आदेश दिए हैं और हर जगह स्पीड पर कंट्रोल करने वाले बोर्ड लगे देख सकते हैं।तेज रफ्तार और स्टंट करने से अपनी जान तो जोखम में तो डालते ही हैं साथ ही साथ दुसरों की जान को भी खतरे में डाल देते हैं।

तेज स्पीड और बाइक स्टंट ने आज एक मासूम की जान लेली और एक युवा को सलाखों के रास्ता दिखा दिया।

जी हां मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के आशीर्वाद नर्सिंग होम फ्रेंड्स कॉलोनी मोड़ पर ऐसा ही कुछ देखने को मिला। एक रईसजादे की रश ड्राइविंग ने डेढ़ साल की मासूम की जान ले ली।

मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं इस हादसे को अंजाम देने वाले रईसजादे को क्षेत्रीय लोगों ने दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी। इस घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मोके पर पहुँच गयी और मासूम के हत्यारे युवक को हिरासत में ले लिया।

 

लोगों ने बताया कि पीड़ित मनोज की डेढ़ साल की पुत्री भूमिका अपनी दादी के साथ घर के बाहर खेल रही थी तभी फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाले रईसजादा नीरज अपनी गाड़ी इंडीवर को रश ड्राइविंग करते हुए लाया और तेज गति के साथ मोड़ पर मोड़ने का प्रयास किया जिससे गाड़ी अनियंत्रित हुई और मासूम चपेट में आ गयी। मासूम भूमिका की मौके पर ही मौत हो गयी।

 

पुलिस ने आरोपी नीरज को हिरासत में क़ानूनी कार्यवाही को अंजाम दे दिया है वहीं इस घटना से मृतका की माँ बुरी तरह से टूट गयी है।