Home बहराइच अक्षयवर गौड़ को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाये जाने पर भाजपा में हर्ष

अक्षयवर गौड़ को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाये जाने पर भाजपा में हर्ष

SHARE

मोतीपुर/बहराइच – रिपोर्टः मोहम्मद बिलाल/विधान सभा बलहा के विधायक अक्षयवर गौड़ को भाजपा कार्यकारिणी में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाये जाने पर विधानसभा बलहा के कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

भाजपा द्वारा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाये जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ भाजपा नेता व क्षेत्रीय कार्यसमिति अवध क्षेत्र के सदस्य योगेश प्रताप सिंह उर्फ बैजू सिंह के आवास पर इकट्ठा होकर आतिशबाजी की तथा एक दूसरे के गले मिलकर व मिठाइयाँ खिलाकर अपनी खुशी का इज़हार किया।

इस अवसर पर बोलते हुये विधान सभा बलहा प्रभारी योगेश प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेत्रत्व ने विधानसभा बलहा के विधायक अक्षयवरगौड़ को प्रदेश उपाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी देकर बलहा के प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान बढ़ाया है उन्होने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा शीर्ष नेत्रत्व ने हम पर जो भरोसा दिखाया है उसे अपने कार्य शैली व संगठन को मजबूत करके आगामी चुनाव में भाजपा का परचम लहराकर हमें उनके भरोसे पर खरा उतरना होगा।

इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह, वीरचंद्र वर्मा, मंडल महामंत्री शिवेंद्र सिंह, दामोदर पांडेय, युवा मोर्चा के विधानसभा प्रभारी विमल पोरवाल, दिनेश पांडेय, जगन्नाथ, रामप्रसाद, सुभाष वर्मा, नीरज वर्मा, राज कुमार समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।