Home Business News यह फ़ोन देगा iPhone को टक्कर, कंपनी ने किया ऐलान इस तारीख...

यह फ़ोन देगा iPhone को टक्कर, कंपनी ने किया ऐलान इस तारीख को होगा लांच, जाने विशेषताएँ

SHARE

नई दिल्ली ब्योरो रिपोर्ट :- Apple के iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X के लॉन्च के तुरंत बाद विश्व की दिग्गज सर्च इंजन और जानीमानी कंपनी गूगल ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। Google ने अपने Google Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन से 4 अक्टूबर 2017 को पर्दा उठाएगा ऐसा उम्मीद है।

हालांकि कंपनी ने इन फोन्स के बारे में कोई भी विस्तृत जानकारी साझा नहीं किया है। गूगल ने इसका टीजर भी सोशल मीडिया पर जारी किया है इसमें पूछा है कि “Thinking about changing phones? Stay tuned for more on October 4” जिसका मतलब है की क्या आप फोन बदलने की सोच रहे हैं, यदि हां तो 4 अक्टूबर तक का इंतजार करो। गूगल के आने वाले दोनों फोन पिक्सल 2 और पिक्सल 2 XL गूगल के पुराने फोन्स का ही अपग्रेड वर्जन हो सकते हैं।

कंपनी ने इसके साथ ही एक नया वीडियो टीजर भी जारी किया है। गूगल पिक्सेल के इस वीडियो टीजर में गूगल ने यूजर को सर्च इंजन में कई सारे सवाल टाइप करते हुए दिखाया गया है और इसमें कमजोर बैटरी लाइफ, धुंधली तस्वीरें, स्टोरेज की कमी, ऑटो-अपडेट की खामी और खराब परफॉर्मेंस जैसी बातों को दिखाया गया है और कहा जाये तो जोर डाला गया है। संकेत दिए गए हैं कि पिक्सल 2 सीरीज में इस तरह की कोई भी और किसी भी प्रकार का समस्या नहीं होगी।

गूगल पिक्सल 2 और गूगल पिक्सल 2 एक्सएल स्मार्टफोन के बारे में अभी बहुत ज़्यादा जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक यह कहा जा सकता है की, पिक्सल 2 को HTC के द्वारा बनाया गया है और इसमें HTC U11 की तरह एक “squeezable frame” भी मौजूद होगा। इसके जरिए यूजर फोन को मजबूती से पकड़कर किनारे से ही कई सारे एक्शन परफॉर्म कर पाएंगे।गूगल पिक्सल 2 और पिक्सल 2 एक्सएल स्मार्टफोन में क्वालकॉम के सबसे पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 होने की उम्मीद की जा रही है।

इसके अलावा ऐसी भी ख़बरें सामने आ चुकी हैं कि गूगल के आने वाले एंड्रॉयड स्मार्टफोन में भी स्नैपड्रैगन 836 प्रोसेसर होगा। बता दें कि अभी क्वालकॉम ने स्नैपड्रैगन 836 प्रोसेसर लॉन्च नहीं तो नहीं किया है लेकिन उम्मीद है की इस साल के अंत तक लांच किया जा सकेगा। पिक्सल 2 एक्सएल को एलजी द्वारा बनाए जाने की खबरे सामने आ रही है और इसमें 6 इंच बेजल लेस डिस्प्ले होने की आशंका जताई जा रही है।

इस तरह का डिस्प्ले एलजी ने अपने G6 और V30 स्मार्टफोन में दिया है। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 और आईफोन एक्स में भी ऐसा ही डिस्प्ले देखने को हमे मिला था।


[ad id=’8873′]

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। हर पल अपडेट रहने के लिए ANDROID पर TOP NEWS 24X7 APP डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें।

Click here

Subscribe Please

 

Disclaimer

हमे आप के Top News 24×7 Online Hindi News Channel   को बेहतर बनाने में सहायता करें किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह यहाँ सूचित करे  indiatopnews24x7@gmail.com पर  साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।