Home Crime News बहराइच की कुछ खाश खबरें

बहराइच की कुछ खाश खबरें

SHARE
बहराइच की कुछ खास
बहराइच की कुछ खास

बहराइच रिपोर्ट मोहम्मद बिलाल :- 

जनपद बहराइच के मोहल्ला मन्सूरगंज के निवासी आज रात करीब 12 बजे 24 वर्ष रूकय्या पत्नी खलील ने आपसी विवाद मे आकर फाँसी लगाकर आत्महत्या की मौके पर पुलिस ने पहुँच कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा मामले के जाच मे पुलीस ने तीन लोगों को हिरासत मे लेकर जाच कर रही है अभी।

बहराइच / मिहिपुरवा –

विकासखंड मिहींपुरवा के ग्राम उर्रा निवासी एक युवक की रेलवे ट्रेक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रमेश पुत्र शंकर मौर्या आयु 19 वर्ष निवासी उर्रा थाना मोतीपुर कल अपने घर पर किसी बात पर अपने परिवार से झगड़ा करके अपने फूफा भगौती निवासी ग्राम तमोलिनपुरवा थाना मोतीपुर के यहाँ आया था जो कल रात से लापता था और परिवारीजन खोज रहे थे आज सुबह जब गांव के लोग दैनिक कार्यों के लिये निकले तो रमेश की लाश रेलवे टैक पर मिली जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी है।

बहराइच

आर टी ओ कार्यालय बना दलाली का अड्डा। दलाल की सेवा लिए नही करा पाएंगे आर टी ओ कार्यालय में कोई भी कार्य शुविधा शुल्क की आदि हो गए है कर्मचारी। आर टी ओ ऑफिस में जाने वाले सभी लोगो से बिना पैसे लिए कोई भी काम नही किया जाता है। कहने को तो शासन बदला निजाम बदला पर न बदला आर टी ओ ऑफिस का हॉल। आरटीओ ऑफिस में लगभग सभी कर्मचारी खुले आम रिश्वत( घूंस ) ले रहे है बिना पैसा लिए  कोई काम नही करते।

बहराइच

जिला प्रशासन एवं मीडिया के मध्य सौहार्दपूर्ण वातावरण कायम रखने के उद्देश्य से गठित जिला स्तरीय स्थायी समिति की बैठक में पत्रकार उत्पीड़न से सम्बन्धित कोई गम्भीर समस्या न होने पर जिलाधिकारी अजय दीप सिंह द्वारा जहां प्रसन्नता व्यक्त की गई वहीं बीते दिनों जिला महिला अस्पताल में पत्रकारों के साथ हुई घटना पर खेद व्यक्त करते हुए मीडिया प्रतिनिधियों को जिला प्रशासन की ओर से हर संभव सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया गया तथा समस्याओं का तत्परता के साथ शीघ्र निस्तारण कराये जाने की बात कही गयी।

बहराइच

लोधी बिरादरी से ताल्लुक रखने वाले पांच निरीह गरीब किसानों पर बरपाये गए तालीबानी अंदाज में जुल्म और ज्यात्ति की ज्वलंत खबर “पत्रिका उत्तर प्रदेश पर चलते ही सारी सरकारी मशीनरी में हड़कंप मच गया। जिसका नतीजा ये रहा की चंद घण्टों के अंदर ही सक्रिय हुई पुलिस टीम ने तीन हैवानों को गिरफ्तार कर हवालात में पहुंचा दिया।
बता दें कि थाना कैसरगंज के लोधनपुरवा गांव निवासी तीन सगे भाइयों  5 किसानों को इलाके के 7 दबंगों ने चोरी के शक में बंधक बनाकर उनके ऊपर क्रूरता की सारी हदों को पार कर डाला, जिसकी दास्ताँ सुनकर जिले के पुलिस अधीक्षक सुनील सक्सेना से लेकर एसपी सिटी कमलेश दीक्षित सभी पुलिस के आलाफसर हरकत में आ गए।

बहराइच नवाबगंज

क्षेत्रीय साधन सहकारी समिति नवाबगंज केंद्र पर विगत कई दिनों से यूरिया उपलब्ध ना होने के कारण किसानों की खरीफ की फसल चौपट हो रही है जबकि बाजार के फुटकर दुकानदार किसानों की जेब काटकर मालामाल हो रहे हैं किसान प्रतिदिन समित के केंद्र पर आकर चक्कर लगाकर निराश होने के सिवा उनके हाथ कुछ नहीं लगता ।

जानकारी के मुताबिक केंद्र प्रभारी द्वारा किसानों को कई दिनों से यूरिया का ट्रक केंद्र पर आने का कल परसो का झांसा विगत कई दिनों से देते चले आ रहे हैं उसी क्रम में समिति के केंद्र पर यूरिया की भरपूर मात्रा में ना उपलब्ध होने पर किसानों ने उच्चाधिकारियों को शिकायत पत्र से अवगात कराया।


टॉप न्यूज़ 24×7 से जुड़ने के लिए 

Click here

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। हर पल अपडेट रहने के लिए ANDROID पर TOP NEWS 24X7 APP डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। 

Click here

Share This News

Disclaimer

हमे आप के इस TopNews24x7 Online Hindi News Channel   को बेहतर बनाने में सहायता करें किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह यहाँ सूचित करे  indiatopnews24x7@gmail.com पर  साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।