Home Crime News रंगदारी न देने पर मौरंग खदान के दफ्तर में की तोड़फोड़, फायरिंग

रंगदारी न देने पर मौरंग खदान के दफ्तर में की तोड़फोड़, फायरिंग

SHARE

घाटमपुर ब्योरों रिपोर्ट :- सजेती थाना क्षेत्र के यमुना नदी किनारे समुही पर मौरंग खदान के ऑफिस में रविवार रात दबंग सज्जन दुबे और उनके साथियों ने गुंडा टैक्स नहीं देने पर जमकर बवाल किया ।

दबंगों ने ऑफिस में तोड़फोड़ जमकर तोड़फोड़ की । यंहा तक की उन्होंने लाइसेंसी असलहों से फायरिंग तक कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंग और उसके दो साथियों को पकड़कर थाने ले आयी ।

जानकारी के मुताबिक समुही खादन प्रबन्धक गुरुदयाल भदौरिया मध्य प्रदेश के रहने वाले वाले हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि इलाके में राजा साहब के नाम से प्रसिद्धि पा चुके सज्जन दुबे रविवार रात अपने पुत्र भोलू, दपसौरा गांव के प्रधान रमेश केवट, भटपुरवा का पूर्व प्रधान रघुनंदन प्रजापति और राहुल शुक्ला के साथ दफ्तर पहुंचे।

वहां पर उक्त लोगो एक लाख रुपए हफ्ता की मांग की । मगर उस समय ऑफिस में कोई जिम्मेदार व्यक्ति मौजूद नहीं था। वहां पर मौजूद कर्मचारी ने विरोध किया तो उक्त लोगों ने कुर्सी मेज पलटकर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

गाली गलौज करते हुए लाइसेंसी रायफल और रिवाल्वर से फायरिंग शुरू कर दी। पीड़ित ने यूपी डायल 100 को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने सज्जन दुबे, उसके साथी राहुल शुक्ला और रघुनंदन प्रजापति को पकड़ लिया। इनके पास से लाइसेंसी असलहे जब्त कर लिए गए हैं।

*होंगे राजा महाराजा कंही के तो हम क्या करें*

डायल यूपी 100 में तैनात सिपाहियों को सज्जन दुबे के बारे में जानकारी नहीं थी। जब पुलिस ने उसको पकड़ा तो वंहा पर मौजूद लोगों ने सिपाहियों को कहा कि यह मध्यप्रदेश के राजा साहब हैं। इन्हें कैसे पकड़ सकते हों। इस पर सिपाही ने जवाब दिया ।

अपराध कर रहे होंगे कहीं के भी राजा हों थाने तो जाना ही पड़ेगा । स्थानीय पुलिस ने 7 लोगों सज्जन दुबे भोलू दुबे रमेश केवट राहुल शुक्ला रघुनंदन प्रजापति रामदास दुक्खी निषाद के खिलाफ नामजद और चार लोगों के खिलाफ अज्ञात मुकदमा दर्ज कर लिया है ।