Home Agra एक बार फिर दिखा पुलिस का मानवीय चेहरा,पूरी कहानी जान हैरान रह...

एक बार फिर दिखा पुलिस का मानवीय चेहरा,पूरी कहानी जान हैरान रह जाएंगे

आगरा :- थाना एत्माउद्दौला यमुना नदी में डूबती महिला की जान पुलिस कर्मियों ने बचाई।दोनों सिपाइयो ने बचाई महिला की जान जो चिता 95,पर तैनात है विजय कुमार और शिवप्रकाश।

जी हां मामला सुबह का है जब दोनों सिपाही अपनी बीट ड्यूटी परे थे,रामबाग के जवाहर पुल के पास नदी में डूबती महिला को दोनों सिपाहियो ने साहस का परिचय देते हुए नदी में कूद कर बचाई जान,दोनों सिपाहियों ने महिला को आगरा SN अस्पताल में कराया भर्ती,महिला की पहचान सगीता निवासी JP नगर खंदारी के रूप में हुई है,

आगरा। अपनी कार्यशैली को लेकर अक्सर सवालों के घेरे में रहने वाली यूपी पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। आगरा में दो जांबाज़ सिपाही ने यमुना नदी में डूबती महिला की अपनी जान की बाजी लगाकर बचाया है। सिपाही के इस कार्य की चारों ओर सराहना की जा रही है।

दरअसल आगरा के थाना एत्माउदोला में यमुना नदी के किनारे एक महिला को डूबते कुछ लोगो ने देखा सोर मचाना सुरु कर दिया चिता पर तैनात सिपाइयो ने सोर सुन कर नदी में छलांग लगा दी इस दौरान पानी अधिक होने पर खंदारी की रहने वाली संगीता तेज धार में फंस गई और डूबने लगी उस समय डूबते को देखकर सिपाही नदी में कूद कर बचाई महिला की जान एक पुलिसकर्मी की इस वीरता को देखकर पड़ोस का एक शख्स  भी मदद के लिए नदी में कूद गया और संगीता को बाहर निकाला।

इस दौरान कई बार सिपाही भी डूबते डूबते बचे। कड़ी मशक्कत के बाद सिपाही विजय कुमार व शिवप्रकाश संगीता को सकुशल बाहर निकालकर लाये जिसके बाद संगीता के घर वालो ने जान बचाने के लिए सिपाही को शुक्रिया किया..