Home Agra आगरा कैंट के रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, ये हत्या या आत्महत्या?

आगरा कैंट के रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, ये हत्या या आत्महत्या?

आगरा।लोगों का जीवन टेंशन से भरा है ये बात सच है लेकिन अपने जीवन की लीला को समाप्त करदेना एकमात्र उपाय नहीं है। परेशानियां इंसान को मजबूत करने और उनसे लड़ने के लिए आती हैं।लेकिन ना जाने क्यों लोग अपने जीवन को समाप्त करने में देर नहीं लगते हैं।अब हर आत्महत्या को आत्महत्या भी नहीं कह सकते क्योंकि कुछ आपराधिक दिमाग वाले हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए ऐसे षणयंत्र रचते हैं जिससे सभी को लगे कि इंसान ने आत्महत्या की है।

ऐसा ही एक मामला संज्ञान में आया है आगरा कैंट स्टेशन का जहां उस समय हड़कंप मच गया जब प्लेटफॉर्म नंबर चार के रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ देखा। प्लेटफॉर्म पर मौजूद रेलयात्रियों की निगाह भी तब गयी जब ट्रैक पर खड़ी इण्टरसिटी एक्सप्रेस उस ट्रैक से गुजर गयी। ट्रैक पर पड़ा शव भी क्षत विक्षत हो गया। घटना की जानकारी होते ही जीआरपी मौके पर पहुँच गयी और शव को कब्जे में लेकर और उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया है। जीआरपी ने अज्ञात शव की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

मामला शुक्रवार सुबह का है। आगरा कैंट स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर चार के रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला। जीआरपी आगरा कैंट का कहना था कि मृतक के पास से कोई भी पहचान पत्र नहीं मिला है जिससे मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है तो वहीं जीआरपी इस बात का पता लगाने में लगी हुई है कि इस युवक ने आत्महत्या की है या फिर युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंककर आत्महत्या का रूप दिया गया है