Home Crime मंदसौर रेप 7 साल की बच्ची बोली- मां मुझे ठीक कर दो...

मंदसौर रेप 7 साल की बच्ची बोली- मां मुझे ठीक कर दो या मार डालो

मंदसौर रेप 7 साल की बच्ची बोली- मां मुझे ठीक कर दो या मार डालो

 इंदौर :- शहर के महाराजा यशवन्तराव होलकर चिकित्सालय (एमवाय अस्पताल) में भर्ती सात साल की मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत के बाद वह सहम गई है। इंजेक्शन लगाने या छूने पर भी वह हदस जाती है।

तीसरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची शुक्रवार को दर्द से इतना तड़प रही थी कि उसके शब्द सुनकर मां का कलेजा कांप उठा, मां मुझे ठीक कर दो या मार डालो।

बच्ची एक पल के लिए भी अपनी मां को नहीं छोड़ रही है। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के जख्मी अंगों का ऑपरेशन किया जा चुका है। अब उसे संक्रमण से बचाना सबसे बड़ी चुनौती होगी। घाव भरने में दो हफ्ते का समय लग सकता है। जिसके बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

पीड़ित बच्ची एमवाय अस्पताल में पीडियाट्रिक सर्जरी विभाग के वार्ड नंबर 15 में भर्ती है। बच्ची के गर्दन, हाथ और पैरों पर जख्म हैं और पूरे शरीर पर पट्टियां बंधी हुई हैं। उसकी आंखों के आसपास कालापन और सूजन है। एंटीबायोटिक दवा, इंजेक्शन और सलाइन से उसका इलाज चल रहा है।

बच्ची का इलाज कर रहे पीडियाट्रिक सर्जरी विभागाध्यक्ष डॉ. ब्रजेश लाहोटी ने बताया कि अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। उन्होंने उम्मीद जताई कि घाव ठीक होने के बाद वह सामान्य बच्चों की तरह जिंदगी बिता सकेगी।