Home Agra ग्राम प्रधान ने की आत्महत्या या फिर हत्या कर फंदे पर लटकाया

ग्राम प्रधान ने की आत्महत्या या फिर हत्या कर फंदे पर लटकाया

आगरा। एत्मादपुर विकास खंड के ग्राम पंचायत के प्रधान राकेश बघेल का शव नगला महसिंह स्थित खेत पर लगे ट्यूबवेल की कोठरी में फांसी पर लटका मिला। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं जबकि ग्रामीणों का कहना है कि चुनावों में भारी कर्जा होने के कारण प्रधान तनाव में थे।

जी हां घटना शनिवार सुबह की है। 32 वर्षीय ग्राम प्रधान राकेश बघेल पुत्र रामप्रसाद उर्फ फालेजी रोज की भांति अपने पिता के साथ खेतों पर चारा लेने गए हुए थे। पिता रामप्रसाद चारा काट कर पहले ही खेत से निकल गए थे। ग्राम प्रधान खेत पर अकेले रह गए थे। उन्हें मोटर साइकिल से चारा लेकर आना था। थोड़ी देर बाद ट्यूबवेल की कोठरी का दरवाजा खुला देखकर राकेश के ताऊ अंदर गए तो अंदर का दृश्य देखकर उनके होश उड़ गए। राकेश का शव रस्सी से लटक रहा था। उन्होंने आनन फानन में राकेश के परिवार और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पहली नजर में घटना आत्महत्या की लग रही थी।

ग्रामीणों का कहना था कि 2015 में हुए चुनावों में राकेश के सिर लाखों को कर्जा चढ़ गया था। कर्ज को लेकर राकेश तनाव में रहता था, जबकि परिजन आत्महत्या की बात से इंकार कर रहे हैं। वे हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। पुलिस दोनों ही दिशा में पड़ताल कर रही है। राकेश अपने पीछे दो बेटी और बेटा छोड़ गए हैं। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।