Home Crime फर्जी पुलिस बनकर पहुंचे महिला के घर, बाइक के साथ 15 हजार...

फर्जी पुलिस बनकर पहुंचे महिला के घर, बाइक के साथ 15 हजार रुपए वसूले, हवालात पहुंचे पखांजूर के युवक

फर्जी पुलिस बनकर पहुंचे महिला के घर

कांकेर रिपोर्ट विरेन्द्र यादव :- फर्जी पुलिस बनकर बाइक चोरी में फंसाने का डर दिखाकर 15 हजार रुपए, बाइक और मोबाइल की वसूली करने वाले दो आरोपियों को पखांजुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मनीष ईरघट पिता कृष्णा और विकास मल्लिक पिता कार्तिक मल्लिक दोनों कापसी के रहने वाले हैं। दोनों को न्याययिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

जानाकरी के मुताबिक 17 जून की रात ग्राम पीवी-04, विवेकान्ंद नगर निवासी सुषमा सेन के घऱ पर रात लगभग 12 बजे जाकर मनीष ईरघट और विकास मल्लिक ने खुद को पुलिस वाला बताया और दोनों ने महिला को उसके पति द्वारा चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में फंसाने की धमकी देते हुए 10 हजार रुपए के साथ आधार कार्ड और महिला के पति का मोबाइल फोन ले लिया।

इसके बाद आरोपियों ने बाइक दिखाने कहा तो महिला जीजा के घऱ बाइक रखने की बात कही। दोनों आरोपी महिला के साथ उसके जीजा के घर जाकर चोरी की बाइक कहते हुए डराकर 5 हजार रुपए और बाइक लेकर चले गए।

घटना के बाद महिला पखांजुर थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एसआईटी गठित की थी। टीम ने दोनों आरोपियों को कापसी से 28 जून को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान दोनों ने फर्जी पुलिस बनकर उगाही करने की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस ने आरोपियों के पास से बाइक, 6 हजार रुपए, मोबाइल फोन जब्त कर दोनों को जेल भेज दिया है।