Home Agra तमंचे के नौक पर व्यापारी से तकरीबन 40 लाख की चोरी

तमंचे के नौक पर व्यापारी से तकरीबन 40 लाख की चोरी

आगरा। उत्तर प्रदेश आगरा के थाना पिनाहट में हथियारबंद बदमाशों ने बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी के घर धावा बोल दिया। घटना को रात 12 बजे अंजाम दिया गया, जब गांव भदरौली में सभी सो चुके थे। बदमाशों की संख्या आधा दर्जन से अधिक बताई जा रही है। सभी ने मुंह पर गमछे बांध रखे थे। घटना की जानकारी होने पर पुलिस प्रशासन में अफरा तफरी मच गई। एसपी ग्रामीण नित्यानंद सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यहां का मामला 

जी हां मामला है आगरा के थाना पिनाहट के गांव भदरौली का ।जहां पर बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी शिवदत्त गुप्ता के यहां रात 12 बजे बदमाशों ने धावा बोला। जिस समय बदमाश घर में घुसे उस समय परिवार के सभी सदस्य सोये हुए थे। बदमाशों ने परिवार के सभी सदस्यों को हथियारों की नोंक पर ले लिया। इसके बाद मारपीट की और घर में रखी अलमारियों को खंगालना शुरू कर दिया। महिलाओं के जेवरात लूट लिए, वहीं घर में रखी नकदी भी लूट ली। इसके बाद बदमाश ने परिवार के सभी सदस्यों को घर में बांधकर डाल दिया और मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी आज सुबह हो सकी।जब व्यापारी ने किसी तरह खुद को मुक्त कराया और शोर मचाया, जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। सूत्रों की मानें तो व्यापारी के यहां से लगभग 40 लाख की डकैती हुई है, हालांकि अभी तक व्यापारी द्वारा डकैती में गई रकम के बारे में कुछ स्पष्ट नहीं बताया गया है। वहीं इस बड़ी वारदात की सूचना पर एसपी ग्रामीण नित्यानंद, एसओ पिनाहट मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है।