Home Education News राष्ट्रीय स्तर पर ताई कवांडो में जवाहर नवोदय विद्यालय का परचम लहराया

राष्ट्रीय स्तर पर ताई कवांडो में जवाहर नवोदय विद्यालय का परचम लहराया

SHARE
राष्ट्रीय स्तर पर ताई कवांडो में जवाहर
लाडवा, 28 दिसंबर(नरेश गर्ग):- जवाहर नवोदय विद्यालय निवारसी, जिला कुरूक्षेत्र की छात्रा कुमारी दिव्या कक्षा सातवीं ने स्कूल गेम्स फेडरशन ऑफ इंडिया के 63 वीं ताईकवांडो प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक हासिल किया।
विद्यालय पहुंचने पर सरपंच सरदार जरनैल सिंह ग्राम निवारसी ने अभिनन्दन करते हुए छात्रा का मनोबल बढ़ाया। अध्यापिका गुरप्रीत कौर व छात्रा के परिजनों सहित गांव ठोल से पहुंचे। ग्रामीणों ने छात्रा को शॅाल व फूल मालाएं आदि भेंट कर स्वागत किया। वरिष्ठ अध्यापक दुष्यंत यादव ने छात्र का स्वागत करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने बताया कि यह सातवीं कक्षा की छात्रा कुमारी दिव्या तिलंगाना जिले के नालागेंडा में आयोजित प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक लेकर स्कूल परिसर में पहुंची।
उन्होंने कहा कि स्कूल की छात्रा ने न केवल स्कूल का नाम रोशन किया है बल्कि कुरूक्षेत्र जिले के गाांव ठोल व उसके माता-पिता का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर विद्यालय के सभी अध्यापक व कर्मचारियों के साथ-साथ ग्राम पंचायत निवारसी के अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे। उन्होंने भी छात्र को फूल मालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया।
कुमारी दिव्या के साथ-साथ उनके अभिभावकों का भी नरेन्द्र कुमार कार्यालय अधीक्षक ने विद्यालय की तरफ से स्वागत करते हुए शॅाल भेंट की। कुमारी दिव्या ने जवाहर नवोदय विद्यालय की प्राचार्या अमर कौर का अभार जताते हुए कहा कि उनके प्रयास से ही मैं इस मुकाम पर पहुंची हूं। उन्होंने बताया कि प्राचार्या ने विशेष कोचिंग की व्यवस्था की जिसके कारण मेरा यह सफर आसान हो सका।
कुमारी दिव्या के पिता मनजिन्द्र सिंह ने भी विद्यालय के योगदान की तहे दिल से सहराहना की। इस अवसर पर मनोज कुमार, घनश्याम दास, सुमन सैनी, अशोक कुमार खुराना, दिनेश कुमार, प्रदीप शर्मा, पिंकी यादव, लाडो देवी व अन्य भी उपस्थित रहे।

Disclaimer

हमे आप के Top News 24×7 Online Hindi News Channel   को बेहतर बनाने में सहायता करें किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह यहाँ सूचित करे  indiatopnews24x7@gmail.com पर  साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।