Home Entertainment News सरिया में सुरों के महासंग्राम की हुई शुरुआत

सरिया में सुरों के महासंग्राम की हुई शुरुआत

SHARE
सरिया में सुरों के महासंग्राम की हुई
सरिया में सुरों के महासंग्राम की हुई

झारखण्ड/गिरिडीह रिपोर्ट अशोक कुमार यादव:- सरिया मे द वॉइस ऑफ सरिया का पहला राउंड आज जैन धर्मशाला सरिया में सम्पन्न हुआ। जिसका शुभारंभ आयोजक टीम सहित गणमान्य अतिथियों द्वारा सामूहिक रूप से फीता काटकर किया गया।इस ऑडिशन राउंड में बगोदर-सरिया तथा बिरनी के कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।प्रतियोगिता को कड़ी चुनौती के रूप में लेते हुए

प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक अपनी कला का प्रदर्शन किया। जिसमें कलाकारों के मनोबल को जोरदार तालियों के गड़गड़ाहट के बीच बढ़ाया गया।इस बीच ग़ज़ल धार्मिक भजन फिल्मी गाने की बौछार होते रही। लगभग 4 घण्टे तक चले इस ऑडिशन राउंड में कलाकारों ने शमा बांधे रखा।

जिसमें कलाकार शानू राज,प्रियंका कुमारी, अमीषा गुप्ता,शिवम कुमार, अयाज़ आदि ने अपना जलवा बिखेरा।दूसरे राउंड के कार्यक्रम में शामिल होने हेतु उत्कृष्ट कलाकारों के चयन के लिए जज की नियुक्ति की गई थी।इस संबंध में मुम्बई फ़िल्म कलाकार तथा टी वी कलाकार प्रभाकर पांडेय ने कहा कि इस कार्यक्रम को देखकर ऐसा महसूस हुआ कि इस क्षेत्र में एक से बढ़कर प्रतिभावान कलाकार हैं।

जो आगे चलकर वॉइस ऑफ सरिया के जगह वॉइस ऑफ इंडिया का रूप लेगा।इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।जजों में प्रभाकर पांडेय के अलावे गायक मनोज पांडेय एवं बिट्टू खान तथा सहायक जज के रूप में पत्रकार संदीप तर्वे,धीरज शर्मा,आसिफ अंसारी,प्रमुख रामपति प्रसाद, जीप सदस्य अनूप पांडे,अर्जुन आर्य,भाजयुमो के कार्य समिति सदस्य शशि महतो थे।कार्यक्रम का संचालन देवाशीष बादल ने किया।


अशोक कुमार यादव


टॉप न्यूज़ 24×7 से जुड़ने के लिए 

Click here

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। हर पल अपडेट रहने के लिए ANDROID पर TOP NEWS 24X7 APP डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। 

Click here

Share This News

Disclaimer

हमे आप के इस TopNews24x7 Online Hindi News Channel   को बेहतर बनाने में सहायता करें किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह यहाँ सूचित करे  indiatopnews24x7@gmail.com पर  साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।