Home Social Work News उप पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार ने मसकनवा पुलिस चौकी का किया निरीक्षण

उप पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार ने मसकनवा पुलिस चौकी का किया निरीक्षण

SHARE

मसकनवा गोण्डा १४फरवरी २०१८ रिपोर्ट- सुनील कुमार गौड़:- महाशिवरात्रि पर्व के मद्देनजर उप पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार ने मसकनवा चौकी का सघन निरीक्षण किया।उन्होंने चौकी की साफ सफाई व्यवस्था और अभिलेखों का निरीक्षण किया।उन्होंने एस ओ शैलेश सिंह और चौकी प्रभारी नीरज सिंह को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि त्यौहार सभी आपसी सौहार्द और भाईचारा के साथ मनाये।

इसका अलग आनंद होता है।उन्होंने मीडिया के माध्यम से सभी से शान्ति व्यवस्था बनाये जाने की अपील की।उन्होनें कहा कि कोई भी व्यक्ति कानून व्यवस्था को अपने हाथों में न ले। सामाजिक सौहार्द यदि कोई बिगाड़ने की कोशिश करता है, तो सख्त कार्यवाही की जायेगी।

पुलिस आम जनमानस का सहयोग करती हैं तो जनमानस का भी सहयोग अपेक्षित है।उन्होंने बताया कि कस्बे में बिना प्रशासन ने अनुमति के जलूस निकाले जाने की सूचना मिली जो गलत है।यही कोई भी डी जे बजाता है और जलूस निकाला है तो प्रशासन की सहमति जरूरी है।

उन्होंने बताया कि मना करने पर सभी मान गये।शान्ति व्यवस्था के लिए प्रभारी सीओ एस एन पाठक, तहसीलदार बृजमोहन,मनकापुर कोतवाल अशोक सिंह,एस ओ खोड़ारे बृजेन्द्र पटेल, अनिल सिंह, मनीष कुमार, संतोष कुमार और पी ए सी तैनात रही।