Home Health/Accident News हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट मे आये कई लोग हुऐ जख्मी

हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट मे आये कई लोग हुऐ जख्मी

SHARE
हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट मे आये
हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट मे आये

पीलीभीत रिपोर्ट सदर सैफी:- पीलीभीत. बीसलपुर क्षेत्र के गाँव जसोली दीवाली गांव में बिजली की हाईटेंशन लाईन टूटकर घरेलू लाईन पर गिर गई, जिससे घरेलू उपकरणों में करंट दौड़ने लगा. हादसे में कई लोग झुलस गए. जिन्हें इलाज. के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया जागा है. बताया जाता है कि 8 की हालत अभी भी गम्भीर बनी हुई है.

ग्रामीणों के मुताबिक अचानक बिजली के उपकरणों में आबाज आने लगी. जबतक लोग कुछ समझपाते करेंट की चपेट में आकर झुलस गए. ग्रामीणों के मुताबिक नारायणी देवी, सुषमा, रूपाली, प्रदीप कुमार, पूजा, आरती देवी, विकास, ओमवती सहित आठ लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है. जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी बीसलुपर व कस्बे के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. जबकि प्रदीप कुमार को बरेली रेफर कर दिया गया है.

ग्रामीणों ने फूंका अधिशासी अभियंता का पुतला गुस्साये ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर आकर अधिशासी अभियंता का पुतला फूंका. ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग को फोन करने के काफी देर बाद बिजली सप्लाई बंद की गयी. उधर एसडीओ आनन्द बाबू का कहना है कि सूचना मिलते ही तत्काल लाईन को बन्द करवा दिया गया.


रिपोर्ट सदर सैफी


टॉप न्यूज़ 24×7 से जुड़ने के लिए 

Click here

टॉप न्यूज़ 24×7 का मोबाइल एप्प डाउनलोड करने के लिए 

Click here

Disclaimer

हमे आप के इस TopNews24x7 Online Hindi News Channel   को बेहतर बनाने में सहायता करें किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह यहाँ सूचित करे  indiatopnews24x7@gmail.com पर  साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।