Home Health/Accident News चन्दौली में तीन लोगो की एकादशी गंगा स्नान करने के दौरान डूबने...

चन्दौली में तीन लोगो की एकादशी गंगा स्नान करने के दौरान डूबने से मौत

SHARE
चन्दौली में तीन लोगो की एकादशी गंगा
चन्दौली में तीन लोगो की एकादशी गंगा

चन्दौली रिपोर्ट शमशेर चौधरी:- धानापुर क्षेत्र के बुढेपुर गंगा घाट पर आज सोमवर को प्रातः एक हृदयविदारक घटना घटी जिसमे तीन लोग एकादशी गंगा स्नान करने के दौरान डूबने से मौत हो गयी जिसमे दो लोगों का शव गोताखोरों ने गंगा से निकाल लिया वही तीसरे की कंबोज जारी है।

बताया जाता है कि हिंगुटरगढ़ निवासी राकेश सिंह रिकू 35 साल, कुंदन शर्मा 20 साल, राजीव सिंह टुनटुन 38 साल गंगा स्नान कर रहे थे तभी तेज धार के बीच डूबने लगे गंगा किनारे स्नान करने वाले लोगो ने इसकी सूचना गांव में दी और जब तक लोग पहुंचते तब तक वह आंख से ओझल हो गए थे और गंगा में समा चुके थे।

आनन फानन में ग्रामीणों और परिजनों ने इसकी सूचना थाने को दी जिसपर थानाध्यक्ष मैं फोर्स और गोताखोरों के साथ मौके पर पहुचे जिसमे घंटो के प्रयास के बाद दो शव गोताखोरों ने निकल लिया था

लेकिन तीसरा अभी मिलना बाकी है। इस घटना से क्षेत्र में जहाँ शोक की लहर दौड़ गयी वही गॉव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। ग्यात हो कि दस दिन पूर्व ही इस घाट पर बुद्धपुर निवासी एक युवक की डूबने से मौत हुई थी। कहा जा रहा है कि गंगा की तेज धारा इसी घाट के पास से टकरा कर वापस होती है जिससे कुछ दूरी तक पानी चक्कर काटती है और कटान भी बहुत होता है इसलिए इन धाराओं में तैरना मुश्किल होता है।


शमशेर चौधरी


 

टॉप न्यूज़ 24×7 से जुड़ने के लिए 

Click here

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। हर पल अपडेट रहने के लिए ANDROID पर TOP NEWS 24X7 APP डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। 

Click here

Share This News

Disclaimer

हमे आप के इस TopNews24x7 Online Hindi News Channel   को बेहतर बनाने में सहायता करें किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह यहाँ सूचित करे  indiatopnews24x7@gmail.com पर  साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।