Home Health/Accident News लाडवा खंड के गांव बुढ़ा में आसमानी बिजली गिरने से भारी नुकसान 

लाडवा खंड के गांव बुढ़ा में आसमानी बिजली गिरने से भारी नुकसान 

SHARE
लाडवा खंड के गांव बुढ़ा में आसमानी
लाडवा खंड के गांव बुढ़ा में आसमानी
लाडवा, 12 फरवरी(नरेश गर्ग):सोमवार सुबह हुई बरसात में लाडवा खंड के गांव बुढ़ा में सुबह लगभग आठ बजे आसमानी बिजली गिरने से गांव के लोगों का व पंचायत द्वारा गांव में लगवाई गई स्ट्रीट लाइटें व सीसीटीवी कैमरो आदि का भारी नुकसान हुआ।
गांव के सरपंच गुरप्रीत सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह तेज बरसात के साथ गांव में आसमानी बिजली ने अपना पूरा कहर भरपाया। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह लगभग आठ बजे आसमानी बिजली गिरी। जिसके कारण पंचायत के 6 सीसीटीवी कैमरे, लगभग 15 एलईडी लाइटें टूट व खराब हो गई। इसके साथ-साथ गांव के मंदिर का इन्वेटर, बैटरा, दीवार पर लगी एलईडी नष्ट हो गई।

लाडवा खंड के गांव बुढ़ा में आसमानी बिजली गिरने से नष्ट हुआ पड़ा सैट अप बॅाक्स। 
लाडवा खंड के गांव बुढ़ा में आसमानी बिजली गिरने से नष्ट हुआ पड़ा सैट अप बॅाक्स।
वहीं गांव के मांगे राम का बिजली का मीटर क्षतिग्रस्त हो गया। गांव धाईराम, अमित, बलविन्द्र सिंह की एलईडी नष्ट हो गई। वहीं उनके घर पर लगा इन्वेटर, बैटरा, सैट अप बॉक्स आसमानी बिजली गिरने से नष्ट हो गए। वहीं उन्होंने बताया कि पंचायती व गांव के लोगों का और भी अधिक नुकसान हो सकता है। अभी केवल इतने ही सामान के खराब होने का मालूम पड़ा है। वहीं दूसरी ओर सोमवार को हुई बरसात के कारण मौसम से एक बार फिर से करवट ले ली है।
पिछले कई दिनों से चल रहे गर्म मौसम ने किसानों की गेंहू की फसल को लेकर चिंता बढ़ा रखी थी। परंतु तेज बरसात होने के कारण किसानों के चेहरे खिल उठे। किसानों का कहना है कि इस एक दिन की बरसात से गेंहू की फसल को भारी लाभ मिलेगा और किसान अपनी फसलों में यूरिया खाद्य आदि डालने से भी बचत होगी।