Home Politics हिंदू जागरण मंच के समर्थकों ने सदर विधायक पंकज गुप्ता को सौपा...

हिंदू जागरण मंच के समर्थकों ने सदर विधायक पंकज गुप्ता को सौपा ज्ञापन—

हिंदू जागरण मंच के समर्थकों ने सदर विधायक पंकज गुप्ता को सौपा ज्ञापन---

उन्नाव :- शुक्रवार को हिन्दू जागरण मंच के प्रान्तीय मन्त्री व जिला प्रभारी विमल द्विवेदी मंच के साथियों के साथ सदर विधायक पकंज गुप्ता के आवास पर पहुचे। भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक, उन्नाव जनपद के गौरव पंडित चंद्रशेखर आजाद की भव्य प्रतिमा उन्नाव-शुक्लागंज राजधानी मार्ग स्थित मराहला चौराहे पर लगवाने की माँग के संदर्भ में ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में उठाई गयी मांग पर सदर विधायक ने तत्काल अपनी स्वीकृति दे दी।

प्रान्तीय मंत्री ने कहा कि जनप्रिय सदर विधायक पंकज गुप्ता से हिंदू जागरण मंच उन्नाव ने माँग की राजधानी मार्ग के मराहला चैराहे पर चंद्र शेखर आजाद की एक भव्य प्रतिमा का निर्माण कराया जाए, क्योंकि उन्नाव जनपद का गौरव, भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महानायक आजाद का इस जनपद से इतना गहरा जुड़ाव हम जनपदवासियो के लिए गर्व का विषय है। उन्होंने कहा कि वर्तमान व आने वाली पीढ़ी इस गर्व को आत्मसात कर सकें उनके प्रखर राष्ट्रवाद से प्रेरित हो सके इसके लिए हमारा नैतिक कर्तव्य है की उनकी यादों को उनके उज्जवल चरित्र को उनके धधकते राष्ट्रवाद को वर्तमान व भावी पीढ़ी को निरंतर याद दिलाते रहे, इसके लिए उनकी प्रतिमा बहुत ही जरूरी है।

ज्ञापन देने वालो में जिलाध्यक्ष अजय त्रिवेदी, महामन्त्री विष्णु गुप्ता, नगर अध्यक्ष विकास, नगर उपाध्यक्ष अंशु शुुक्ला, युवा प्रभारी मनीष अवस्थी, नगर मन्त्री अखिल मिश्रा, मृदुल अवस्थी, अक्षय प्रताप सिंह, इशु शुक्ला, सनी, विमल, शुभम कनौजिया, दुर्गा प्रसाद तिवारी, युवराज सिंह, राजेश शुक्ला, शुभम कनौजिया, हिमान्शु अवस्थी सहित एक सैकड़ा से अधिक लोग मौजूद रहे।