Home Politics News भाजपा की रैली पर सरकार बहा रही जनता का पैसा: गुप्ता

भाजपा की रैली पर सरकार बहा रही जनता का पैसा: गुप्ता

SHARE
भाजपा की रैली पर सरकार बहा रही
भाजपा की रैली पर सरकार बहा रही
लाडवा, 14 फरवरी(नरेश गर्ग):कांगे्रस के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक रमेश गुप्ता ने कहा कि हरियाणा सरकार जनता के खून पसीने की कमाई को भाजपा के प्रचार पर खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली कराने के लिए प्रदेश सरकार पानी की तरह पैसा खर्च कर रही है।
कांगे्रस के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक रमेश गुप्ता लाडवा में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि रैली को कामयाब बनाने के लिए करोडों रूपए रोज के खर्च पर प्रदेश में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने भाजपा की रैली को कामयाब बनाने के लिए वातावरण तक को प्रदूषित करने से गुरेज नही किया है।
उन्होंने कहा कि रैली के लिए बाइकों से कार्यकर्ताओं को रैली में पंहुचने के लिए कहा है जिससे प्रदूषण का स्तर बढेगा और प्रदेश की हवा जहरीली होगी। उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है तभी से प्रदेश की 36 बिरादरियों का भाईचारा दांव पर लगा हुआ है। साढे तीन साल के भाजपा शासन में प्रदेश तीन बार दंगे की आग में झुलसा है और करोडों रूपए की संपत्ति के साथ आपसी भाईचारा खराब हुआ है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब भाजपा की नीतियों व कथनी-करनी से तंग आ चुकी है और हर हाल में भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना चुकी है। उन्होंनें जींद रैली पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली भी प्रदेश में भाजपा की गिरती साख व खराब छवि को ठीक नही कर पाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों को विकास के झूठे सपने दिखाकर सत्ता हथियाई लेकिन विकास के नाम पर केवल उद्घाटन के पत्थर लगवाने का ही काम किया है।
अब भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो गई है और आगामी चुनाव में कांगे्रस प्रदेश में सरकार बनाएगी। इस अवसर पर रामकरण जैनपुर, ईस्सा सिंह, मनिंद्र सिंह, अशोक कुमार पिपली, कुलदीप नारंग सहित अनेक कार्यकता उपस्थित थे।