Home Social भागवत कथा सुन श्रोता हुए भाव विभोर

भागवत कथा सुन श्रोता हुए भाव विभोर

43
0
SHARE
भागवत कथा सुन श्रोता हुए भाव विभोर
घाटमपुर । कस्बे के मोहाल कृष्णा नगर में विगत दिनों से चल रही सात दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा में शुक्रवार को भगवान कृष्ण की बाल लीलाओं के वर्णन ने श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। कथा मर्मज्ञ ने संगीतमयी वाणी से भगवान कृष्ण के बाल रूप का वर्णन किया जिसे सुनकर श्रोता भाव विभोर हो गए। भक्ति भाव से ओत प्रोत श्रोता भजन व कीर्तन पर झूमते भी दिखे।
कस्बे के मोहल्ला कृष्णा नगर में शुरू हुई श्रीमद्भागवत कथा के प्रसंगों का वर्णन करने रूरा कानपुर देहात से पधारे आचार्य पवन कुमार मिश्रा जी ने संगीत के माध्यम से भगवान कृष्ण की बाल लीलाओं के प्रसंगों को जीवंत कर दिया। उन्होंने श्रीमद्भागवत कथा में वर्णित भगवान श्रीकृष्ण की बाली लीलाओं से सबंधित लीलाएं जैसे माखन चोरी दंड महोत्सव गिरिराज गोवर्धन पूजा रासलीला जैसे विभिन्न प्रसंगों को सुनाया।
श्रीमद् भागवत कथा में आर्गन वादक रामनरेश नाल वादक दिलीप यादव मंजीरा वादक सतीश तिवारी पाठ कर्ता सौरभ त्रिवेदी ने अपने मधुर वादकों से श्रीमद् भागवत कथा में उपस्थित लोगों का मन मुग्ध कर दिया श्रीमद्भागवत कथा के दौरान परिक्षित श्यामसुंदर उर्फ कैलाश आलोक पांडे विनीत कुमार धर्मेंद्र गोस्वामी अमिताभ कुमार रमेश सुरेश दिनेश रामनरेश राजू सहित सैकड़ों श्रोताओं की भीड़ ने भागवत कथा का आनंद लिया ।