Home Health/Accident बिसवां/अचानक आये तूफान ने मचाया कोहराम कई मवेशियों कि गई जान

बिसवां/अचानक आये तूफान ने मचाया कोहराम कई मवेशियों कि गई जान

रिपोर्ट अय्यूब खान
बिसवां/सीतापुर –अचानक आये तूफान ने बिसवां में अलग अलग हिस्सों में कोहराम मचा दिया। जिसके चलते लोगों का जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया।

बिसवां के बड़े चौराहे पर स्थित चौपान शहीद मस्जिद का मीनार धराशाई हो गया।
मस्जिद के अगले हिस्से कि छत ढह गई गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नही हुआ। वही रामलीला मैदान में बने शिव सरोवर पार्क में बनी भारी भरकम शिव जी कि मूर्ति भी उखड़ कर गिर गयी।

बिसवां के अनेकों मोहल्लों में काफी ज्यादा नुकसान हुआ है । तूफान कि जद में कई मवेशियों कि जान भी चली गयी वही कई मवेशी घायल भी हुए है। तूफान के चलते विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से बधित हो गयी है। किसी मानव जाति कि हताहत होने कि खबर नही है।हाला कि कुछ लोग इस तूफान कि जद में चोटिल हुए है ।

जिससे उसका कुछ भीतरी हिस्सा भी छतिग्रस्त हो गया तथा बड़े चौराहे पर ही लगा पीपल का पेड़ और बिजली का खंभा वहा खड़े गन्ने से भरे ट्रक पर गिर गया जिससे वहा सैकड़ो लोग बाल बाल बच गए इतना ही नहीं तेज तूफान में सैकड़ो अन्य पेड़ और तमाम बिजली के खम्भे दुकानों की टीन की चादरे छप्पर बोर्ड भी गिर गए

जिसमे लोगो का लाखो रुपये का नुकसान हो गया और कस्बे में गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली के शुगर मिल जाने के कारण उत्पन्न जाम की समस्या और भी विकट हो गयी इतना ही नहीं क्षेत्र की विधुत आपूर्ति भी चरमरा गयी और लोगो का जन जीवन अस्त व्यक्त हो गया । मामला कोतवाली क्षेत्र बिसवां का है