Home Chamoli वर्ष 2016 से बरेली से लापता बालक को गैरसैंण पुलिस ने सकुशल...

वर्ष 2016 से बरेली से लापता बालक को गैरसैंण पुलिस ने सकुशल बरामद कर लौटाई परिवार की खुशियाँ

वर्ष 2016 से बरेली से लापता बालक को

चमोली. वर्ष 2016 से बरेली से लापता बालक को गैरसैंण पुलिस ने सकुशल बरामद कर लौटाई परिवार की खुशियाँ , वर्ष 2016 से कोतवाली सुभाषनगर, बरेली में थी उक्त बालक की गुमशुदगी दर्ज

कल देर शाम घर से मुख्य बाजार में संदिग्ध अवस्था में घूम रही है बालक से पुलिस ने जब उसका नाम पता पूछा तो उसने नाम बदल बदल कर अपने कई नाम बताये और अपने पते भी बदलता रहा ।थानाध्यक्ष गैरसैंण श्री रवींद्र नेगी द्वारा उक्त बालक को अपने भरोसे में लेकर प्यार से और तसल्ली देकर उक्त बालक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम अभिजीत सिंह पुत्र सुनील सिंह निवासी मणिनाथ बरेली मूल पता ग्राम मोक्रमपुर नालंदा बिहार उम्र 18 वर्ष बताया* तथा बताया कि वह बरेली में अपने मौसा के यहाँ रहता था और बरेली में 9वीं कक्षा में पढ़ता था ।

पिता शराब पीने के आदी थे,और मौसा जी के यहाँ भी पिताजी जब भी आते थे शराब पीकर आते थे,मैं अपने पिता से बहुत दुखी था। इसलिये मैं अगस्त 2016 में स्कूल से भाग गया था, तब से इधर उधर होटलो में काम करके अपने गुजारा कर रहा है। इससे पहले मैं हरिद्वार में एक होटल में काम कर रहा था,मेने हरिद्वार में अपने पडोस के एक आदमी को देखा तो मुझे लगा कि ये मुझे देख लेंगे। मैं डर कर यहाँ आ गया।

अभिजीत द्वारा बताई गई जानकारी को स्पष्ट करने हेतु थानाध्यक्ष गैरसैंण श्री रविन्द्र सिंह द्वारा बरेली पुलिस से संपर्क किया गया तो उक्त बालक का मौसा का घर मणिनाथ शिव मंदिर कोतवाली सुभाषनगर के अंतर्गत आना ज्ञात हुआ। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सुभाषनगर से संपर्क करने पर ज्ञात हुआ कि अभिजीत सिंह की 27,अगस्त 2016 में उनके थाने में गुमशुदगी दर्ज है,तब से यह बालक अपने घर से लापता है ।

अभिजीत के परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों का कल 13/06/18 को थाना गैरसैण पर आकर 1वर्ष 9 माह से लापता अपने अभिजीत से मिलकर खुशी का ठिकाना न रहा ।उन्होने स्थानीय लोगों और गैरसैंण पुलिस का हृदय से आभार व्यक्त किया।