Home Agra नशेबाज बहु से परेशान महिला पहुंची आगरा कप्तान के पास, कहानी जान...

नशेबाज बहु से परेशान महिला पहुंची आगरा कप्तान के पास, कहानी जान हैरान रह जाओगे

आगरा: हमेशा बहुएं अपने सास ससुर पर निशाने साधते हुए दिखती हैं, कई हद तक मामले सच भी होते हैं, तो कहीं महिलाएं झूठ का सहारा लेकर अपने ससुराल वालों को परेशान करती नजर आती हैं।वहीं आगरा शहर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे चोरी-छिपे शराब चखने के बाद बहुओं को नशे का ऐसा चस्का लगा कि उन्होंने घर में खुलकर पीना शुरू कर दिया। मामला जानकारी में आने पर सास ने विरोध किया तो नशे में टल्ली बहुओं ने उन्हें पीट दिया। परेशान सास ने बहुत दिन तक घर की इज्जत छिपाने का प्रयास किया। उत्पीड़न से आजिज सास ने गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंच बहुओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर दी।

जी हां मामला सदर क्षेत्र की ग्वालियर हाईवे स्थित एक कॉलोनी का है। वृद्धा के दोनों बेटे जूता फैक्ट्री में काम करते हैं। दोनों बेटे कभी-कभी शराब पीकर आते थे। एक-दो बार वह शराब की बोतल घर लेकर आ गए। बताते हैं पतियों से छिपाकर उनकी पत्नियों ने शराब को चख लिया। उसका स्वाद जुबां पर ऐसा चढ़ा कि बहुओं ने भी चोरी-छिपे पीना शुरू कर दिया। दोनों अक्सर रात में पीने के बाद सो जातीं। इसके चलते उनके पतियों और सास को इसका पता नहीं चला। मगर, कुछ महीने में बहुओं के व्यवहार में आए बदलाव से सास को शक हुआ।

उसनेबहुओं पर नजर रखना शुरू कर दी। दोनों को शराब पीते देखा तो होश उड़ गए। सास ने बहुओं को समझाने का प्रयास किया तो बहुएं उन्हें ही हड़काने लगीं। इस पर वृद्धा ने बेटों से उनकी पत्नियों के शराब पीने के बारे में बताया। मामला खुलने पर दोनों बहुओं ने सास और पतियों के सामने खुलकर पीना शुरू कर दिया। विरोध करने पर मारपीट कर देतीं। मामला घर की इज्जत से जुड़ा होने के चलते सास चुप रहीं, बहुओं को समझाने का प्रयास करती रहीं। सुधार न होने पर सास ने गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर टल्ली बहुओं की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।