Home Agra तेज रफ्तार से आगरा ईदगाह पर भीषण हादसा,

तेज रफ्तार से आगरा ईदगाह पर भीषण हादसा,

आगरा। तेज रफ्तार हमेशा घातक साबित होती है।इसी वजह से हम सड़क पर कई जगहों पर धीमी रफ्तार के बोर्ड लगे देखते हैं।लेकिन लोग इसपर ध्यान नहीं देते हैं और जल्दी पहुंचने की होड़ में घातक दुर्घटनाएं होती हैं।तेज रफ्तार की वजह से ही आज शुक्रवार सुबह ईदगाह बस स्टैंड के पास उस समय चीख पुकार मच गयी जब तेज गति से आ रहे बस और ट्रक की सीधे आमने-सामने भिड़ंत हो गयी। भिड़ंत इतनी तेज थी कि बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया। इस हादसे में सड़क हादसे में करीब आधा दर्जन सावरियां घायल हो गयी।

घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायलों को इलाज के लिए तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे में कोई जनहानि न होने से पुलिस ने राहत की सांस ली तो वहीं इस घटना के बाद से बस के चालक और परिचालक तुरंत फरार हो हो गए।

बताया जाता है कि ट्रक खेरिया मोड़ की तरफ से आ रहा था तभी दूसरी तरफ से तेज गति से आ रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होने लगी। बस को बचाने के चक्कर में ट्रक बस से टकराता हुआ बाउंड्री में जा घुसा।

घटना के बाद ट्रक के परिचालक ने बताया कि बस का ड्राईवर नशे में था इसलिये बस सड़क पर लहर रही थी। उसे बचाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन हादसा हो गया। इस हादसे के बाद बस ड्राईवर मौके से भी फरार हो गया।