Home Agra खेरिया मोड़ के घर को अकेला पाकर किया चोरो ने हाथ साफ

खेरिया मोड़ के घर को अकेला पाकर किया चोरो ने हाथ साफ

आगरा। शाहगंज थाना क्षेत्र के अजीत नगर गेट स्थित अजीत नगर कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर कॉलोनी में सनसनी फैला दी है। अज्ञात चोरों ने घर को सूना पाकर क्षेत्र में रहने वाले इकबाल सिंह उर्फ बबली के घर को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोर ने पूरे घर को खंगाला और घर में रखी सोने चांदी के आभूषण के साथ-साथ नगदी लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी घर के मुखिया को घर लौटने पर हुई। पीड़ित इकबाल सिंह ने घटना की जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी तो क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची। क्षेत्रीय पुलिस ने पीड़ित इकबाल से चोरी की तहरीर ली और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये है मामला:

-पीड़ित इकबाल सिंह ने बताया कि वह घर से गुरुद्वारे गए हुए थे और उनकी पत्नी बेटे के साथ मायके गई हुई थी। जब वह घर लौटे तो घर का मुख्य दरवाजा टूटा हुआ था और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। घर में सारे सामान को बिखरा देखकर उनके पैरों तले जमीन निकल गई। घर के मुखिया ने अलमारियों को देखा तो अलमारी का ताला टूटा हुआ था और घर में रखी हुई नगदी और सोने चांदी के आभूषण चोरी हो चुके थे।

  1. पीड़ित इकबाल सिंह का कहना है कि करीब लाखों रुपए की ज्वेलरी और नगदी अज्ञात चोर लेकर फरार हो गए। कॉलोनी में घटना होने से सभी लोग सकते में हैं। लोगों का कहना था कि इतनी चहल-पहल रहने के बावजूद भी अज्ञात चोरों ने इस वारदात को अंजाम देकर यह जता दिया है कि चोरी से पहले उन्होंने घर की अच्छी खासी रैकी की होगी जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है।