Home Agra स्कूल प्रशाशन की गलती से हुई एक बच्चे की मौत पर NSUI...

स्कूल प्रशाशन की गलती से हुई एक बच्चे की मौत पर NSUI ने उठाई आवाज

आगरा। बीते कल खेरागढ़ में स्कूल बस से गिरकर हुई मासूम की मौत के मामले में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने आज जिलाधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन दिया। इस मामले पर जल्द कार्यवाही करने के लिए एनएसयूआई का एक प्रतिनिधिमंडल एआईसीसी सदस्य अमित सिंह एवं पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में डीएम एन जी रवि कुमार से मिला। इस दौरान NSUI ने कल हुई घटना के दोषियों के खिलाफ जल्द कार्यवाही करने की मांग कीऔर प्राइवेट स्कूलों एवं कॉलेजों द्वारा छात्रों के साथ मनमानी करने पर कार्यवाही की मांग की।

अमित सिंह ने कहा कि स्कूल संचालक मनमानी फीस बसूलने के बाद भी पूरी सुविधा नही देते है और आगे ऐसी घटना ना हो इसके लिए स्कूल के वाहनों का पूर्ण तरीके से फिटनेस जांच कर चलाने की अनुमति देने की मांग की।

पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष गौरव शर्मा ने कहा कि स्कूल के वाहन क्षमता से दो तीन गुना छात्रों को भरकर ले जाते हैं, जिससे हादसा होने का भय बना रहता है। एनएसयूआई इस मामले को लेकर स्कूलों में जाकर आन्दोलन करेगी। अगर कहीं भी ऐसी गड़बड़ी मिलती है तो इसकी शिकायत प्रशाशन से की जाएगी।

डीएम रवि कुमार ने कल हुई घटना पर एक सप्ताह में बड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं से कहा कि इस तरह कि कही भी गड़बड़ी मिलने पर तुरन्त डीएम कार्यालय में शिकायत करें।

इस मौके पर पीसीसी सदस्य सोनू चाहर, पूर्व पार्षद अनुज शर्मा, छात्र नेता सतीश सिकरवार, जिला संयोजक विलाल अहमद, प्रदीप गोस्वामी, अजय शर्मा, निखिल सिंह आदि उपस्थित रहे।