Home Agra एक साड़ी ने आगरा में तुड़वा दी शादी, बिना दुल्हन लौटी बारात

एक साड़ी ने आगरा में तुड़वा दी शादी, बिना दुल्हन लौटी बारात

आगरा।हमने अब तक कई किस्से देखे हैं जहां दूल्हा किसी बात को लेकर नाराज हो जाता है।और बिना दुल्हन लिए ही बारात लौटाकर ले जाता है।तो इन सब में अधिकतर वजह होती हैं ।तो दहेज की, मांन सम्मान की, रीति रिवाज के अपमान की ।वगैरह वगैरह।कई जगह समझाकर बात को खत्म करते हुए मंगल कामना के साथ शादी सम्पन्न करा दी जाती है।लेकिन शहर आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर केवल एक साड़ी की वजह से ही शादी तुड़वा दी और दूल्हे को बिना दुल्हन लिए ही बारात वापस ले जानी पड़ी।

जी हां एक साड़ी ने आगरा में शादी तुड़वा दी। दुल्हन को समझाने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद दूल्हा बिना दुल्हन लिये बारात के साथ वापस लौट गया। ये मामला आगरा में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये है मामला

बताया गया है कि बात सिर्फ इतनी थी, कि चढ़ावे में लाई गई साड़ी दुल्हन को पसंद नहीं आई थी।

जी हां मामला है आगरा शहर थाना जगदीशपुरा के अशोक नगर का । जहां टेढ़ी बगिया के प्रकाश पुरम में बरात आई थी। रात में फेरे की रस्म होने के बाद दूल्हे के परिजनों ने दुल्हन के परिजनों और रिश्तेदारों को चढ़ावा सौंप दिया। चढ़ावे में साड़ियां और गहने थे। दुल्हन ने चढ़ावे में लाई गईं साड़ियां देखीं तो वह नाराज हो गई। साड़ी अच्छी न होने पर उसने पहनने से इन्कार कर दिया।और दूल्हे के साथ ससुराल जाने से साफ इंकार कर दिया।परिवार के सभी लोगों द्वारा काफी समझाया गया लेकिन दुल्हन ने किसी की भी एक नया सुनी और मजबूरन दूल्हे को खाली हाथ ही लौटना पड़ा।