Home Agra ये खबर आपके लिए ही है अगर आप भी घर की छत...

ये खबर आपके लिए ही है अगर आप भी घर की छत और घर के बाहर सोते हो तो यलिए है।

आगरा। शाहगंज थाना क्षेत्र के नरीपुरा स्थित भीम नगर में उस समय अफरा तफरी मच गई जब अज्ञात चोरों ने एक नहीं बल्कि दो-दो दूध कारोबारियों के घर को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोरों ने बेखौफ होकर दूध व्यवसाइयों के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लाखों रुपए चोरी कर आराम से फरार हो गए। घर में चोरी की जानकारी पीड़ित परिवारों को सुबह हुई जब उन्होंने घर के कमरो के ताले टूटे और चारों और सामान बिखरा हुआ देखा। पीड़ित परिवार ने घर में चोरी की सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

भीम नगर में रहने वाले दूध व्यवसाय ईशाक ने बताया कि बीती रात घर के कुछ सदस्य कमरे के बाहर और कुछ छत पर सो रहे थे। तभी देर रात अज्ञात चोरों ने घर के ताले चटकाकर घर में रखे हुए सोने चांदी के आभूषणों के साथ-साथ नगदी भी लेकर फरार हो गए। वहीं इशाक के घर से कुछ ही दूरी पर दूसरे कारोबारी के घर पर भी यही स्थिति देखने को मिली। दूसरे दूध कारोबारी का परिवार भी घर पर सो रहा था और अज्ञात चोर ने दबे पांव ताले चटकाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

 

पीड़ित व्यापारी ने आशंका जतायी है कि अज्ञात चोरों ने शायद कोई नशीली दवा सुंघा दी जिससे किसी की नींद नहीं टूटी और बेखोफ होकर लाखों रूपए की चोरी की वारदात को अंजाम देकर निकल गए।

 

पीड़ित परिवारों ने क्षेत्रीय पुलिस से अज्ञात चोरों को पकड़ माल बरामद कराने की गुहार लगाई है।