Home Social Work News हल्का विधायक ने जंडियाला शहर की  समस्याओं को लेकर अहम मीटिंग 

हल्का विधायक ने जंडियाला शहर की  समस्याओं को लेकर अहम मीटिंग 

SHARE
हल्का विधायक ने जंडियाला शहरहल्का विधायक ने जंडियाला शहर
हल्का विधायक ने जंडियाला शहर

जंडियाला गुरु 9 अगस्त (कुलजीत सिंह ):- आज नगर कौंसिल जंडियाला गुरु के कार्यलय में  हल्का विधायक और एस डी एम 1 नितिन सिंगला की अध्यक्षता में जंडियाला शहर वासियों की मुश्किलों को सुलझाने के लिए एहम मीटिंग की गई ।इसमें शहर के कौंसलरों  और मोहतबर व्यक्तियों ने भाग लिया।  जिसमें सीवरेज सिस्टम ,ट्रैफिक समस्या ,खेल ग्राउंड के विकास व अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई और लोगों के सुझाव भी लिए गए ।

इसके इलावा शहर में दुकानदारो द्वारा बाजारों में किये गए अवैध कब्जों पर भी तीखी बहस हुए क्योंकि इन अवैध कब्जों के चलते शहर में ट्रैफिक समस्या उतपन्न होती है ।वहीं दूसरी तरफ लाखों की लागत से बने शौचालय भी जो सफेद हाथी बने हुए है चर्चा की ।

पूर्व प्रधान नगर कौंसिल राजकुमार मल्होत्रा ने इस विष्य पर चुस्की लेते हुए कहा कि इन पब्लिक शौचालय के रख रखाव के लिए कोई भी कर्मी की ड्यूटी नही लगाई गई जिसके चलते यह सफेद हाथी बने हुए है ।ट्रेफिक विषय पर  आशु विनायक कांग्रेसी नेता ने कहा

शहर  में ऑटो स्टैंड बनाया जाये और फल वाली रेहड़ियों के लिए अलग पार्किंग स्टैंड बनाया जाये इसलिए कि घास मंडी चौक में ट्रेफिक जाम न हो।हल्का विधायक सुखविंदर सिंह डैनी ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही इन पर अमलीजामा पहनाया जायेगा।इस मौके पर संजीव कुमार लवली ,रणजीत सिंह राणा ,रघु राज ,संजीव चोपड़ा ,चाचा दर्शन सिंह ,सरबजीत जंजुआ ,रिंकू ,जतिंदर लाखन ,प्रिंस पासी ,एड्वोकेट अमित अरोड़ा ,चरनजीत सिंह टीटो ,हैप्पी ,गोल्डी ,व अन्य हाजिर थे।


टॉप न्यूज़ 24×7 से जुड़ने के लिए 

Click here

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें। हर पल अपडेट रहने के लिए ANDROID पर TOP NEWS 24X7 APP डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। 

Click here

Share This News

Disclaimer

हमे आप के इस TopNews24x7 Online Hindi News Channel   को बेहतर बनाने में सहायता करें किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह यहाँ सूचित करे  indiatopnews24x7@gmail.com पर  साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।