Home Social Work News हमीरपुर गल्ला व्यापारियों के साथ हुई लूट का खुलासा न होने पर...

हमीरपुर गल्ला व्यापारियों के साथ हुई लूट का खुलासा न होने पर आक्रोशित व्यापारियों ने सीओ व एसडीएम को दिया ज्ञापन

SHARE
हमीरपुर गल्ला व्यापारियों के साथ हुई लूट का खुलासा
हमीरपुर गल्ला व्यापारियों के साथ हुई लूट का खुलासा

हमीरपुर/राठ ब्योरों रिपोर्ट :- बीते एक सप्ताह पूर्व गल्ला व्यापारियों के साथ हुई लूट का खुलासा करने में स्थानीय पुलिस नाकाम साबित हो रही है। जिससे आक्रोशित व्यापारियों ने सीओ व एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि पांच दिन में खुलासा नहीं किया जाता तो गल्ला व्यापारी हड़ताल के लिये मजबूर हो जायेंगे।

बतादें कि बीते 8 फरवरी को गल्ला व्यापारियों के साथ राठ पनवाड़ी मार्ग पर गिरवर मोड़ के पास लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। करीब आधा दर्जन अज्ञात लुटेरों ने सड़क पर कीलें डाल कर पहले तो व्यापारियों की गाड़ी पंचर की। जब पंचर होने पर व्यापारियों ने कार रोकी तभी बदमाशों ने उन्हें घेर कर लूटपाट की। विरोध करने पर व्यापारियों के साथ मारपीट भी की गई थी।

इस लूट कांड में नगर के गल्ला व्यापारी शैलेन्द्र अग्रवाल, सचिन अग्रवाल व रामजी बुधौलिया से पचपन हजार रूपये वग सोनी की चैन, अंगूठियां लूट लीं गईं थीं। व्यापारियों की तहरीर पर मझगवां थाने में अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा पंजीक्रत किया गया था। किन्तु इस घटना को एक सप्ताह बीतने के बावजूद अभी तक पुलिस लुटेरों का पता लगाने मे फिसड्डी साबित हो रही है।

जिससे अक्रोशित गल्ला व्याापर संघ के अध्यक्ष महेशचन्द्र अग्रवाल, महामन्त्री ब्रजेन्द्र गुप्ता, कोषाध्यक्ष धर्मपाल गुप्ता, प्रमोद गुप्ता, रामकुमार गुप्ता आदि ने एसडीएम व सीओ को ज्ञापन सौंपते हुए मामले के खुलासे की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि पांच दिन में लूटकांड का खुलासा नहीं हुआ तो गल्ला व्यापारी हड़ताल करने पर बाध्य होंगे।