Home Entertainment News रांची के आड्रे हाउस में खोरठा फिल्म का हुआ मुहर्त- फिल्म नीति...

रांची के आड्रे हाउस में खोरठा फिल्म का हुआ मुहर्त- फिल्म नीति बनने के बाद राज्य के फिल्म उद्योग का दायरा बढ़ा- अमर कुमार बाउरी

SHARE

रांची (झारखण्ड) 22 मार्च 2017 रिपोर्ट सर्वेश जी :- रांची के आड्रे हाउस में खोरठा फिल्म का हुआ मुहर्त मां फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले खोरठा भाषा में बनने वाली फिल्म “दिवानगी” के मुहूर्त का उद्घाटन बुधवार को रांची के आड्रे हाउस में पर्यटन, कला संस्कृति खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग के मंत्री श्री अमर कुमार बाउरी ने किया।

मुहूर्त के मौके पर श्री बाउरी ने फिल्म युनिट से जुड़े लोगों को बधाई दी और फिल्म के हिट होने की कामना की। उन्होंने कहा कि झारखंड में फिल्म नीति बनने से यहां के फिल्म उद्योग को काफी बढ़ावा मिला है। फिल्म उद्योग से यहां के स्थानीय कलाकारों को भी रोजगार मिल रहा है।

श्री बाउरी ने कहा कि अब झारखंड में बॉलीवुड के बड़े सितारे भी फिल्म की शुटिंग कर रहे हैं और आने वाले समय में झॉलीवुड भी अन्य राज्यों के स्थानीय फिल्म उद्योग की तरह ही बढ़ेगा। श्री बाउरी ने कहा कि यहां फिल्म उद्योग की असीम संभावना है और फिल्में हमारे समाज का आइना भी है जो हमारे अतीत की कहानियों को दर्शाता है। उन्होंने नए निर्देशकों से स्थानीय भाषा में फिल्म बनाने का आग्रह किया।



मुहूर्त के मौके पर फिल्म का पहला शॉट भी शूट किया गया। खोरठा भाषा में बन रही यह फिल्म पारिवारिक ड्रामा है। फिल्म युनिट से जुड़े लोगों का कहना है कि यह फिल्म झारखंड के अलावा अन्य राज्यों में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।
कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक श्री राजीव सिन्हा, अभिनेता श्री रमण गुप्ता, अभिनेत्री तृषा, मोनिका मुण्डू, रिया भारती सहित अन्य कलाकार मौजूद थे।


टॉप न्यूज़ के साथ निशुल्क जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और फॉर्म भरें

टॉप न्यूज़ की हर खबर अपने मोबाइल पर तुरंत लेने के लिए हमारी मोबाइल एप्प डाउनलोड करें यह क्लीक कर


रिपोर्ट- सर्वेश जी 


Disclaimer

हमे आप के इस TopNews24x7 Online Hindi News Channel को बेहतर बनाने में सहायता करें किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह यहाँ सूचित करे या editor@139.59.71.24 पर email करें । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके