Home Health/Accident पालिका की लापरवाही से नगर में गंदगी का ढेर, बस कागजों में...

पालिका की लापरवाही से नगर में गंदगी का ढेर, बस कागजों में होती है सफाई, जगह-जगह कचरे के जमावड़े से लोग हलाकान

पालिका की लापरवाही से नगर में गंदगी का ढेर,
घाटमपुर । पानी निकासी को दुरुस्त करने के लिए नगर पालिका द्वारा नालों और नालियों की सफाई कराई जाती है।  नाली सफाई लोगों को राहत देने की बजाय मुश्किलें खड़ी कर रही है। कस्बे के तमाम मोहल्लों  पर नाली की  सफाई करने के बाद  पालिका सिल्ट को उठाना भूल जाती है और बाद में वही सिल्ट दोबारा नालियो में सुअरों के कारण चली जाती है। ज्यादा दिन तक पड़ी रहने के कारण उसमे सड़ांध उत्पन्न हो जाती है।  बदबू के मारे लोगों को निकलने और अगल बगल वालों का  जीवन नारकीय बना हुआ है।
सफाई के नाम पर हो रही खानापूर्ति
काफी तामझाम के साथ नगर पालिका द्वारा सफाई अभियान शुरू किया जाता है, लेकिन कुछ ही दिनों में यह फूस्स हो जाता है। पालिका प्रशासन नगर की मुख्य समस्या का समाधान नहीं निकाल पा रही है, जबकि आम जनता इससे परेशान हैं। पालिका द्वारा कस्बे के कई मोहल्लो की सफाई और बीते दिनों नाली की सफाई न होने से सड़क से निकलना दूभर हो गया है।
सिल्ट न उठने के कारण सड़को पर कीचड़ फैला हुआ है। कीचड़ से आने वाली बदबू के कारण लोगों का सांस लेना मुश्किल हो गया है। जिससे लोगो को काफी मुश्किलो का सामना करना पड़ रहा है और क्षेत्रीय लोगो का तरह तरह की बीमारियो का सामना करना पड़ रहा है।