Home Fastival/Religion बिसवां तहसील प्रांगण में लेखपालों की हड़ताल लगातार चौथे दिन भी जारी...

बिसवां तहसील प्रांगण में लेखपालों की हड़ताल लगातार चौथे दिन भी जारी रही

रिपोर्ट-अय्यूब खान 

बिसवां तहसील प्रांगण  में लेखपालों की हड़ताल लगातार चौथे दिन भी जारी रही। दूर दराज से आये वादी मायूस लौट रहे है बच्चों को स्कूलों में दाखिले लेने में काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जुलाई माह चलरहा है बच्चों को आय प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, नहीं होने के कारण काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शासन के कानों पर जूं तक नही रेंग रही है ।वही लेखपाल धरना बंद करने का नाम नही ले रहे है। जिस कारण बाढ़ ग्रसित इलाकों में ना तो अभी बाढ़ से प्रभावित लोगों को बसाने का कार्य किया गया है ना ही उन्हें किसी तरह का कोई आस्वाशन मिला है।ग्रामीणों कि स्थिति बड़ी दैवीय बनी हुई है।सरकार के बड़े बड़े वादे हवा हवाई नज़र आ रहें हैं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ उपाध्यक्ष आशीष यादव ने की।

कार्यक्रम को जिलामंत्री  राधेश्याम यादव ने सम्बोधित करते हुए कहा कि लेखपाल सर्दी , गर्मी ,बरसात आदि विपरीत परिस्थितियों में सरकारी कार्य करते हुए सरकार की तमाम योजनाओं को जनता के बीच पहुचाता है । और अधिकारी हर समय यही कहते है कि लेखपाल राजस्व विभाग की रीढ़ की हड्डी है परंतु उसे  न तो कोई भी  मूल भूत   सुविधाये दी जाती है और न ही सम्मान जनक वेतन दिया जाता है उन्होंने साथियों से हौसला बुलंद रखते हुए आंदोलन को जारी रखे।

कार्यक्रम का संचालन प्रमोद गुप्ता द्वारा किया गया।

इस दौरान संरक्षक रहमतुल्लाह , अविनाश ,अनुपम बाजपेई ,रामकुमार यादव, सतेंद्र यादव ,विनीत सिंह ,अजय ,संजय,सतेंद्र प्रथम,रीतेश, अमित ,अभिमन्यु,दिलीप, नीतू ,पूनम, अनीता,सहित सभी लेखपाल मौजूद रहे।