Home Crime सीतापुर दो पक्षों में उधार के पैसे मांगने को लेकर चली गोली

सीतापुर दो पक्षों में उधार के पैसे मांगने को लेकर चली गोली

सीतापुर दो पक्षों में उधार के पैसे मांगने को लेकर

बिसवां/सीतापुर रिपोर्ट-अय्यूब खान :- थाना कोतवाली बिसवां के अंतर्गत मोहल्ला थवाई टोला में दो पक्षों में उधार के पैसे माँगने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते एक पक्ष ने गोली चलाकर दहशत फैला दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने इस मामले कि जाँच में जुट गयी है। इस संबंध में एक पक्ष ने तहरीर दे दी है। आप को बता दे बीती रात करीब 10:25 पर सूत्रों ने बताया कि मोहल्ला थवाई टोला में गोली चलने कि आवाज से मोहल्ले में सनसनी फैल गयी।

वसी अहमद पुत्र रफीक अहमद नि० थवाई टोला,जो कि दसहरा बाजार में खाने का होटल चलाता है।सिकंदर ,मानू,आबिद,पुत्रगण अजीज,से खाने के उधार पैसे मांगने को लेकर कहा सुनी हो गयी थी जिस कारण उक्तगण दुश्मनी मानते थे वसीअहमद ने बताया कि बीती रात करीब 10:25 पर सिकंदर, मानू ,आबिद, (अरमान) को लेकर जो कि नामी बदमाश है।

मेरे घर पे आये व जान से मारने कि धमकी देने लगे और अपशब्द बोलते हुए घर मे घुसने कि कोशिश की जिसका विरोध करने पर। अरमान हवाई फायरिंग करने लगा।मैने 100 नम्बर पर फोन कर जानकारी दी।मौके पर पहुची पुलिस जांच में जुट गई है।
पुलीस ने बताया कि प्रार्थी द्वारा दी गयी तहरीर पर अपराध संख्या 273/18, धारा 10 गुंडा अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत मामले कि जांच कि जा रही है।