Home Politics भारतीय युवा सभा ही सोच रही युवाओं का भला–उप सचिव

भारतीय युवा सभा ही सोच रही युवाओं का भला–उप सचिव

भारतीय युवा सभा ही सोच रही युवाओं का

उन्नाव :- भारतीय युवा सभा के अधिवक्ता विंग के प्रदेश अध्यक्ष अनुज कुमार गुप्ता जी (एडवोकेट हाई कोर्ट, लखनऊ) को बनाये जाने पर बधाई देते हुए उन्नाव निवासी अभय मिश्र उप सचिव भारतीय युवा सभा ने बताया कि भारतीय युवा सभा युवाओं का संगठन है और उन्नाव जनपद के युवाओं को एक मंच पर लाकर उनकी आवाज को सरकार तक पहुचाने का कार्य मैं संगठन के माध्यम से कर रहा हूं।

हमारे इस संगठन में युवा पीढी जुड़कर संगठन को आगे बढानें का कार्य करें ।जिससे संगठन युवा नौजवानों की बात ऊपर तक पहुंचाकर युवाओ को उनका हक दिला सके।आज के इस युग में युवाओं को एक होने की जरूरत है।

भारतीय युवा सभा के उप सचिव अभय मिश्र ने भारतीय युवा सभा में आस्था व्यक्त करते हुए अधिक से अधिक संख्या में युवाओं को भारतीय युवा सभा से जोड़ने का संकल्प लिया और उन्होंने कहा कि भारतीय युवा सभा ही एक ऐसी संस्था है जो कि युवाओं को मार्गदर्शन दिखा सकती है तथा अन्य दलों द्वारा युवाओं के साथ किये जा रहे छल को बेनकाब कर सकती है ।

उन्होने कहा कि भारतीय युवा सभा का रोजाना बड़े पैमाने पर विस्तार किया जा रहा है । समाज के सभी वर्ग के लोग भारतीय युवा सभा से जुड़ रहे है । उन्होंने कहा कि भारतीय युवा सभा समाज में फैली हुई हर कुरीति का विरोध करती है तथा युवाओं को उनका अधिकार दिलाने के लिए निरंतर संघर्ष कर रही है और करती रहेगी ।