Home Health/Accident पीलीभीत जनपद के भंगा मोहम्मद गंज में तेज़ रफतार ट्रक बेकाबू होकर...

पीलीभीत जनपद के भंगा मोहम्मद गंज में तेज़ रफतार ट्रक बेकाबू होकर पलटा पाँच घायल

पीलीभीत । अमरिया तहसील क्षेत्र के ग्राम भंगा मोहम्मद गंज में एक बेकाबू ट्रक के खन्ती में पलटने के कारण ट्रक में सवार चालक सहित कुल पांच लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची भिकारीपुर पुलिस ने सभी घायलों को 100 नम्बर तथा 108 से  जिला चिकित्सालय भिजबाया।

  सूत्रों के अनुसार भिकारीपुर की ओर से काफी तेज गति से  आरहा ट्रक संख्या UK06CB2226 गाँव के पश्चिम दिशा की ओर चालक के कन्ट्रोल न कर पाने के कारण खन्ती में जाकर धंस गया। जिससे उसमें सवार चालक मुरारी लाल पुत्र सीताराम, धर्मंपाल पुत्र वीरवल, वन्टीलाल पुत्र भगवान् दास तथा दो अन्य, सभी निवासी गण ग्राम धुन्धरी थाना अमरिया सहित कुल पांच लोग घायल हो गए। ट्रक के पलटते ही ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को बाहर निकाला तथा घटना की सूचना 100 नम्बर पर दी। सूचना मिलते ही भिकारीपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

घायलों की संख्या को देखते हुए 108 नम्बर की दो गाड़ियाँ बुला ली गयीं। आंशिक रूप से दो अन्य घायल घटना स्थल से भाग गए। उपरोक्त बचे तीनों घायलों को पुलिस अपनी 100 नम्बर तथा 108 की गाड़ियों से उपचार हेतु ज़िला चिकित्सालय पीलीभीत भेज दिया। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि चालक शराब के नशे में होने के कारण मोड़ पर गाड़ी की रफ्तार पर संयम नहीं वरत पाया और यह हादशा हो गया। जानकारी पर पता चला है कि यह लोग धुंधरी भट्टे से ईंट भरकर  खटीमा उतारने गए थे।