Home Education/Sports सीतापुर—-नवनियुक्त शिक्षको ने की जल्द वेतन निर्गत करने की मांग—‘

सीतापुर—-नवनियुक्त शिक्षको ने की जल्द वेतन निर्गत करने की मांग—‘

रिपोर्ट एहतिशाम बेग
नवनियुक्त शिक्षकों ने जिला बेसिकशिक्षा अधिकारी सीतापुर को ज्ञापन के माध्यम से कहा कि उनकी सत्यापन और वेतन संबंधी समस्याओं का त्वरित निदान करते हुए नवनियुक्त शिक्षकों को दिवाली से पहले वेतन निर्गमन की प्रक्रिया पूर्ण कर वेतन देने संबंधी माँग उठायी।

बीएसए अजय कुमार के द्वारा ये सूचना दी गयी की सत्यापन प्रक्रिया सुचारू रूप से गतिमान है और भर्ती शासनादेश के अनुसार सभी शैक्षिक अंकपत्रों के सत्यापन के बाद वेतन निर्गत किया जाएगा और इसके संदर्भ में हमने शासन से सटीक जानकारी भी माँगी है।
महोदय द्वारा ये भी बताया गया कि अबकी बार पुलिस वेरिफिकेशन भी कराया जायेगा, जल्द ही ये वेरिफिकेशन भी शुरू कराया जाएगा।

चयन के बाद अत्यधिक संख्या में फर्जी शिक्षको का मामला सामने आ रहा है जिसको लेकर शासन गंभीर है।

राम सहारे बाबू द्वारा ये जानकारी प्राप्त हुई की लगातार नवनियुक्त शिक्षकों की फ़ाइल सत्यापन के लिए भेजी जा रही है और लिस्ट तैयार की जा रही है।जिन लोगो का आज की लिस्ट में नाम नही है , उन लोगो की फ़ाइल कल तक डिस्पैच हो जाएगी और नाम नई लिस्ट में आ जाएगा। जिन लोगो ने आज फ़ाइल जमा की है उन की फ़ाइल 4 दिन बाद डिस्पैच हो जाएगी। जिला बेसिकशिक्षा अधिकारी कार्यालय ने वालो में प्रकीक गुप्ता, शिवम मिश्रा, अम्बरीष तिवारी,सुशील पांडेय आशीष मिश्रा, राज वर्मा, राम कृपाल, दुर्गेश आदि भारी संख्या में नवनियुक्त शिक्षक-शिक्षिकायें शामिल रहीं।

IMG-20181013-WA0014.jpg