Home Sitapur थाना हरगांव पर नवांगतुक प्रभारी निरीक्षक ने किया पद भार ग्रहण

थाना हरगांव पर नवांगतुक प्रभारी निरीक्षक ने किया पद भार ग्रहण

 

 

रिपोर्ट:-एहतिशाम बेग

 

       हरगांव  (सीतापुर)  दिनांक 24 जुलाई 2018 को  थाना तंबौर में प्रभारी निरीक्षक के रूप में तैनात रहे अनिल कुमार पाण्डेय ने थाना हर गांव में प्रभारी निरीक्षक के रूप में पदभार ग्रहण किया।

         प्रभारी निरीक्षक पाण्डेय ने औपचारिक परिचय प्राप्त करने के बाद प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि उनकी मूल प्राथमिकता विगत दिनों  सर्राफा व्यवसाई से  सरे शाम हुई  1100000 के आभूषणों की हुई लूट का खुलासा करने , अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण करने की है।  इस पर  हरगांव पत्रकार संघ के महामंत्री व पत्रकार राकेश कुमार पाण्डेय  ने ग्राम जैतापुर मजरा भदेवा  निवासी उर्दू समाचार के पत्रकार जहीर उद्दीन अंसारी के यहां हुई चोरी का खुलासा करने की मांग उठाई जिस पर थाना प्रभारी / प्रभारी निरीक्षक  अनिल कुमार पांडेय ने शीघ्र खुलासा करने का आश्वासन दिया।

        वार्ता के दौरान प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पाण्डेय ने बताया  कि वह मूल रूप से गाजीपुर जनपद के निवासी हैं और  वह 2001 बैच के हैं सबसे खास बात यह है श्री पाण्डेय ने  जनपद सीतापुर में ही प्रशिक्षण प्राप्त किया और उसके बाद देवरिया,आदि जनपदों में कार्य करने के बाद जनपद सीतापुर में सबसे पहले थाना  तंबौर में सेवा करने  के बाद थाना हरगांव में सेवा करने का अवसर मिल रहा है। उन्होंने यह भी बताया ,कि दोपहर में पद भार ग्रहण करने के बाद सर्व प्रथम थाना गेट के बाहर फरियादियों के प्रार्थना पत्र लिखने वाले को बुलाया और कहा कि मुझे सूचना मिली कि आप फरियादियों के प्रार्थना पत्र लिखने पर उससे बीस रुपये ले रहे हैं , जो अधिक हैं फरियादियों से प्रार्थना पत्र  लिखने के बदले उससे पन्द्रह रुपये से अधिक न लिये जांये तथा मजलूम निराश्रित फरियादी के प्रार्थना पत्र मुफ्त में लिखे जांये ।

        नवांगतुक  प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पाण्डेय  पाण्डेय ने  टीम भावना के साथ कार्य करने उपस्थित पत्रकार साथियों से पूर्ण सहयोग प्रदान करने की अपील की।

      इस अवसर पर हरगांव पत्रकार संघ के अध्यक्ष सुनील गुप्ता,  वरिष्ठ पत्रकार  प्रताप तिवारी, अनूप रस्तोगी,  राकेश कुमार पाण्डेय, वीरेन्द्र सिंह सेंगर, ज्ञानेंद्र पाण्डेय,  सुनील त्रिपाठी बल्लू,  चंद्र मोहन तिवारी,  दिनेश मिश्रा लालन,  सतीश आर्य, धर्मेंद्र राणा, अनुपम सिंह,  उपस्थित रहे ।