Home Agra शिक्षा से ऊंचाइयों तक पहुंचाने के उद्देश्य से खोली गई, NS ACADEMY

शिक्षा से ऊंचाइयों तक पहुंचाने के उद्देश्य से खोली गई, NS ACADEMY

शिक्षा स्तर को आगे ले जाने, बच्चों को उनके सपने पूरे करके ऊंचाइयों तक पहुँचाने के उद्देश्य से आज रविवार को तकरीबन 12 बजे 100 फ़ीट रोड स्तिथ सारस्वत हॉस्पिटल में NS ACADEMY का फीता काटकर उद्घाटन किया गया।

संचालक राज अली खान व रेखा सारस्वत ने पत्रकार बातचीत में बताया कि हमारा उद्देश्य है कि हम हर बच्चे को सक्षम बना कर उसे ऊंचाइयों तक पहुंचाकर क्षेत्र में एक नई मिशाल कायम करनी है।

 

एक नई परिभाषा

छात्रों द्वारा विभिन्न कक्षाओं के विद्यार्थियों के लिए शिक्षा को बेहतरी से समझने के लिए विभिन्न किस्में उपलब्ध करा रहे हैं।सभी शिक्षा भाषण सरल और साधारण शब्दों के वाक्यों का प्रयोग करके विद्यार्थियों की आवश्यकता, महानुभावों, विशिष्ट अतिथियों, तथा चुनिंदा अध्यापको का विषय शिक्षा है।

 

संचालक राज अली का कहना है कि शिक्षा वो यंत्र है जो हमारे जीवन की सभी चुनौतियों और खुशियों में शामिल होकर हमेशा मदद करती है।

साथ ही NS ACADEMY हर बच्चे के अंदर जागरूकता, और हिम्मत बढ़ाने के कार्य के साथ साथ उन बच्चों को भी कम फीस में एडमिशन देगी जिनके माता पिता आने बच्चों को शिक्षा देना तो चाहते हैं लेकिन आर्थिक स्तिथि की वजह से सक्षम नहीं हैं।