Home Agra आगरा में रामबाग के नाले में मिला मासूम का शव, हत्या की...

आगरा में रामबाग के नाले में मिला मासूम का शव, हत्या की आशंका

आगरा। शहर आगरा में एक मासूम बच्चे का शव नाले में मिला , जिससे अफरा तफरी का माहौल बन गया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

जी हां मामला है शहर आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के रामबाग का जहां उस समय अफरा तफरी मच गई जब क्षेत्र के एक नाले में छोटे बच्चे का शव तैरता हुआ मिला। बच्चे के शव को तैरता हुआ देखकर वहां से गुजर रहे युवकों ने इसकी जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने बच्चे के शव को नाले से बाहर निकाला और शव को पोस्ट मार्टम गृह भेज दिया। इस दौरान क्षेत्रीय पुलिस ने इस बच्चे के शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता हाथ नही लगी। पुलिस के अनुआर बच्चे की उम्र करीब तीन वर्ष है। ऐसा लगता है कि बच्चे की हत्या कर शव नाले में फेंक गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वो अपनी दुकान पर आया था तभी नाले में कुछ तैरता हुआ दिखाई दिया। पास आकर देखा तो बच्चे का शव निकला। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी। पुलिस मौके पर आई और बच्चे के शव को बाहर निकाला।

पुलिस का कहना है कि जिस बच्चे का शव नाले में मिला है उसकी शिनाख्त नही हुई है। बच्चे का शव की दुर्गति हो गयी है। ऐसा लगता है कि किसी ने इसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से बच्चे के शव को नाले में फेंक दिया हो।