Home Agra बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस के सिपाही पर ही किया जानलेवा हमला

बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस के सिपाही पर ही किया जानलेवा हमला

आगरा|शहर आगरा में अपराध और अपराधियों को काबू में लाने और खत्म करने के लिए काफी प्रयास किये जा रहे हैं लेकिन बदमाशों के हौसले फिर भी इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि खाकी ओर ही जानलेवा हमले शुरू कर दिए हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं शहर आगरा के थाना ताजगंज की जहां  गुरुवार को चेकिंग के दौरान बदमाशों ने सिपाही को गोली मारने की सनसनी खेज वारदात को अंजाम दे दिया। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। क्षेत्रीय लोगों की मदद से घायल सिपाही को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

 

क्या कहना है प्रत्यक्षदर्शी का?

प्रत्यक्षदर्शी दुकानदार ने बताया कि दो व्यक्ति दुकान पर बैठे हुए थे तभी सिपाही नावेद आये और बाइक सवार दोनो संदिग्ध युवकों की तलाशी लेने चाही। जिस पर विवाद हुआ और आरोपी युवकों ने सिपाही को गोली मार दी और फरार हो गए।

 

सिपाही को गोली मारे जाने की सूचना पर एसएसपी अमित पाठक उसका हालचाल जानने के लिए निजी अस्पताल पहुँचे और पूरी घटना की जानकारी ली। इस घटना के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी कर दी गयी। सीओ उदयराज ने बताया कि दोनों आरोपी बदमाशों की शिनाख्त कर ली गयी है। एक नाम शाहरुख और दूसरे का नाम विभव बताया गया है। दोनों आपराधिक किस्म के व्यक्ति थे जिन्हें रोकने और उनकी तलाशी लेने पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश में जुटी है।