Home Agra आगरा में एक माँ ने की घिनौनी हरकत, फेंका अपना ही बच्चा

आगरा में एक माँ ने की घिनौनी हरकत, फेंका अपना ही बच्चा

आगरा।शहर आगरा में एक अनजान माँ के द्वारा माँ जैसे पवित्र शब्द को बदनाम करने का कारनामा किया है।एक अनजान माँ अपने नवजात शिशु को मौत के हवाले कर गायब हो गयी।जानकारी मिलने पुलिस ने बच्चे को भेजा अस्पताल, फिलहाल हालात काबू में।

जी हां हम बात कर रहे हैं शहर आगरा के थाना लोहामंडी में होने वाली एक शर्मनाक हरकत की जहां एक नवजात शिशु को काली  पॉलीथिन में बांध कर मौत के हवाले करके उसको ही जन्म देने वाली माँ फेंक गयी।और जिस किसी ने उस मासूम बच्चे की तस्वीर या फिर उसे मौजूद देखा, उनके आंखों से खुद व खुद आँशु चलने लगे।जो कि किसी माँ के द्वारा किये गए इस घिनौने काम की दरिंदगी को साफ साफ जाहिर कर रहे थे।

गुरुवार सुबह उस समय हडकंप मच गया जब  राहगीरो ने वहाँ एक नवजात शिशु को पडा देखा, तुरन्त पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुची

 

PRV 27 के विशेष यादव नामक सिपाही ने बच्चे को SN मेडिकल कॉलेज मे भर्ती किया, जहाँ नवजात अकेला अपनी जिंदगी और मौत के बीच लड़ता रहा।

साथ ही जहां कोई अपने ही कोख से जन्म देकर उसे मौत के हवाले कर गया ।तो वहीं सैकड़ों लोगों की भीड़ उस नवजात को गोद लेने पहुंच गई हालांकि बच्चों के साथ होने वाली घटनाओं को ध्यान में रखते हुए प्रशाशन ने उस बच्चे को cwd डिपार्टमेंट को सौंप दिया।