Home Banda बाँदा के अतर्रा थाने की पुलिस चौकी महुटा मे नरैनी विधायक द्वारा...

बाँदा के अतर्रा थाने की पुलिस चौकी महुटा मे नरैनी विधायक द्वारा लगवाया गया हैण्डपँप

बाँदा के अतर्रा थाने की पुलिस चौकी महुटा मे नरैनी

बाँदा रिपोर्ट के के गुप्ता :-  थाना अतर्रा की पुलिस चौकी ग्राम महुटा मे सि्थत है जो कि अभी नयी बनी थी जिसका उद्घाटन स्वयँ प्रदेश के पुलिस मुखिया डी.जी.पी. द्वारा विगत माह के बाँदा दौरे के दौरान किया गया था। परन्तु पुलिस चौकी मे हैण्डपँप न होने की वजह से पुलिस कर्मियो व आने जाने वालो को पानी की परेशानी का सामना करना पडता था।

वैसे देखा जाय तो पुलिस चौकी तो लगभग 40 वर्ष से ग्राम महुटा मे है । परन्तु स्वयँ का भवन न होने की वजह से कभी किसी के मकान मे थी व इस विद्मालय मे चल रही थी। मगर पुलिस अधीक्षक शालिनी व पुलिस क्षेत्राधिकारी कुलदीप गुप्ता थानाध्यक्ष अतर्रा दुर्गविजय सिँह व चौकी इँचार्ज श्यामदेव सिँह वर्तमान ग्राम प्रधान सँजय के द्वारा निजी भवन बनाने की पहल की और वह सभी लोगो के सहयोग से बन करके तैयार हो गयी। परन्तु हैन्डपँप न होने के कारण पानी के लिये काफी दूर जाना पडता था।

पानी की समस्या को देखते हुये क्षेत्रीय विधायक नरैनी राजकरन कबीर द्वारा हैण्डपँप को लगवा दिया गया। चौकी इँचार्ज से फोन पर बात हुयी तो उन्होने जानकारी दी कि हमने अपने पैसो से सबमर्सिबल भी लगवा दिया है ताकि पानी की समस्या न आवे। हैण्डपँप न होने की खबर को टाप न्यूज ने बहुत प्रमुखता से खबर को छापा था