Home Banda बाँदा के थाना अतर्रा मे पीस कमेटी की बैठक हुयी सम्पन्न

बाँदा के थाना अतर्रा मे पीस कमेटी की बैठक हुयी सम्पन्न

बाँदा के थाना अतर्रा मे पीस कमेटी की बैठक हुयी सम्पन्न

बाँदा रिपोर्ट के.के गुप्ता :- थाना अतर्रा मे आज सोमवार को तहसीलदार अतर्रा व पुलिस क्षेत्राधिकारी कुलदीप सिँह के नेतृत्व मे कोतवाली प्रभारी दिनेश सिँह व थाने के स्टाफ व अतर्रा नगर के सम्मानित व्यापारियो व देवी पँडालो के कमेटियो के सदस्यो तथा भा.ज.पा. के जिला उपाध्यक्ष सँजय सिँह व अतर्रा नगर के व्यापार मँडल के अध्यक्ष उमाशँकर गुप्ता तथा नगरपालिका के कर्मचारियो तथा नगरपालिका के वार्ड सदस्यो विद्मुत विभाग के जे.ई. व मीडिया बँधुओ की उपसि्थति मे पीस कमेटी की बैठक सँपन्न हुयी।

इस बैठक मे हिन्दू व मुसलमान भाई हनीफ चाचा भी मौजूद रहे। नवदुर्गा पूजा नगर मे बडे पैमाने मे पर हर वर्ष होती चली आ रही है जिसमे बडी भीड भाड होती है । इस कार्यक्रम को शाँति पूर्ण व सुरक्षा को दृषि्टगत रखते हुये इस पीस कमेटी की बैठक का आयोजन प्रशासन द्वारा किया गया है। प्रशासन द्वारा सभी व्यापारी भाइयो व समाजसेवियो व देवी कमेटियो के सदस्यो से इस कार्यक्रम को शाँतिपूर्ण ढँग से सँपन्न करवाने के लिये सभी लोगो से सहयोग करने की अपील की है।

ताकि यह कार्यक्रम शाँतिपूर्ण तरीके से सँपन्न करावाया जा सके।यह कार्यक्रम बडे पैमाने पर होता है। नवरात्रि के ही दौरान रामलीला का भी आयोजन होता है। इन सभी हालातो को देखते हुये हम सभी लोगो को प्रशासन का सहयोग करना भी चाहिये। ताकि किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न घटित हो सके। हम सभी नगर के लोगो का यह दायित्व बनता है कि हम सभी अच्छे नागरिक की भूमिका हमेशा अदा करना चाहिये। यह नगर हमारा है प्रशासन हमारा है। इसकी सुरक्षा का भी दायित्व हम सभी लोगो का है।

अगर कोई अराजकता का माहौल कही उत्पन्न करने की कोशिश करता है तो प्रशासन हमारे सहयोग के लिये चौबीसो घँटे उपसि्थत है।तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी कुलदीप सिँह ने अपना मोबाइल नँ. सभी को नोट कराया तथा 100 नँ. व कोतवाली प्रभारी का भी नँ. सभी देवी भक्तो को नोट कराया गया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी व कोतवाली प्रभारी द्वारा देवीपँडालो के लोगो से अपील की है कि दिन डूबने से पूर्व सभी लोग देवी विसर्जन कर ले । तथा डी.जे. की ध्वनि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक ही बजनी चाहिये । एवँ पटाखे आदि न फोडे जाय । शराब के नशे मे देवी विसर्जन जैसे अच्छे धार्मिक पुनीत कार्य मे न रहे । अगर ऐसे कृत्यो मे लिप्त पाये जाने वाले व्यकि्तयो पर सुसँगत धाराओ के तहत कार्यवाही अमल मे लायी जावेगी। बख्शा नही जायेगा।इसलिये सावधान रहे व सुरक्षित रहे।