Home Health/Accident आकाशीय बिजली की चपेट में आया युवक नही हुआ समय पर इलाज,...

आकाशीय बिजली की चपेट में आया युवक नही हुआ समय पर इलाज, मौत

आकाशीय बिजली की चपेट में आया युवक नही हुआ
 घाटमपुर ।  कोतवाली क्षेत्र के पतारा ब्लॉक स्थित समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शाम को डॉक्टर नदारद मिले । जिसके चलते आकाशीय बिजली की चपेट में आये युवक का प्राथमिक उपचार नही हो पाया और जब ग्रामीणों द्वारा जमकर बवाल किया गया तो उसे आनन फानन में 108 एम्बुलेंस से हैलेट लेकर जाया गया ।  जहां पर उसकी मौत हो गयी  ।
जानकारी के मुताबिक बताते चलें कि सोनू सैनी (20 ) पुत्र रामबाबू सैनी निवासी रातेपुर भीतरगांव अपने नाना शिवकिशोर के साथ पतारा क्षेत्र के बैजुपुर में रहता आ रहा था गुरुवार गांव किनारे मैदान में दोस्तों के साथ वो मैच खेल रहा था इसी बीच आकाशीय बिजली सोनू पर जा गिरी और वो देखते ही देखते मैदान में गिर गया ।
आनन फानन में साथियों ने उसे पतारा सीएचसी पहुँचाया तो वहां पर इमरजेंसी में कोई डॉक्टर मौजूद नही था ।  ये देख लोग भड़क उठे व हंगामा शुरु कर दिया । हंगामा बढ़ता देख मौके पर पहुँची पतारा चौकी पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया और 108 से सोनू को हैलेट भिजवाया जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी । मामले को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सीएमओ कानपुर से फोन पर शिकायत की जिस पर सीएमओ ने ग्रामीणों की बात को संज्ञान में लेकर कार्यवाही का अस्वाशन दिया है ।