Home Sitapur ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम के तत्वाधान बांटी गई राहत सामग्री

ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम के तत्वाधान बांटी गई राहत सामग्री

ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम के तत्वाधान बांटी गई राहत सामग्री

तम्बौर (सीतापुर) रिपोर्ट एहतिशाम बेग:- आल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम के तत्वावधान में आयोजित बाढ़ राहत सामग्री हज़रत मौलाना अबुल हसन नदवी अली मियां द्वारा स्थापित ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम जो एक गैर राजनीतिक समाज सेवी संस्था है । कई वर्षों से इस दिशा में प्रयत्नशील है यह संस्था बिना किसी धार्मिक भेदभाव के समाज एवं देश मे हो रहे नैतिक पतन को दूर करने तथा आपस में प्रेम और भाईचारा पैदा करने के लिए देश के प्रत्येक नागरिक को उसकी जिम्मेदारी का अहसास दिलाया जाए कि यह देश किस दिशा में जा रहा है उसके लिए प्रत्येक नागरिक को जागरूक होना आवश्यक है इस जागरूकता के साथ-साथ इस जागरूकता में योगदान दें।

इंसानो के अंदर से इंसानियत खत्म हो चुकी है इंसानियत को एक बार पुनः जीवित किया जाए इसी भाव से फोरम देश के विभिन्न शहरों में समाज सेवा वृद्ध आश्रम में सेवा जनसभा आदि का आयोजन करता रहता है इसी उद्देश्य तम्बौर क्षेत्र के विभिन्न गांव में बाढ़ ग्रस्त लोगों की मदद करने के लिए बेहटा ब्लॉक के ग्राम केवटाना में बाढ़ पीड़ितों को पयामे इंसानियत फोरम लखनऊ के तत्वावधान में राहत सामग्री व कपड़ा वितरण किया गया।

जिससे शारदा नदी के कारण हुए नुकसान के पीड़ितों में कोल्हूपुरवा, बसंतापुर, देवपालपुर, बड़रिया, बोधवा, अकबरपुर, बैठु पुरवा, के गांव लोगो को चिन्हित किया गया है।

इस अवसर पर मौलाना सय्यद तौक़ीर आलम नदवी ने कहा कि हम मानव सेवा को अपना जीवन का मूल्य उद्देश्य बनाये । और धर्म और जात- पात से बहुत ऊपर उठकर इंसानि बुनियादों पर काम करने वले बने जिससे देश के अंदर प्रेम सुख शांति और भाईचारे का माहौल बने और परेशान हाल लोगो और पीड़ितों का दर्द हमारे दिल मे पैदा हो।

इस अवसर पर असफाकनदवी, सगीर अहमद क़ासमी,मो0 मोहिब, तम्बौर थाना अध्यक्ष ओ पी सरोज़,के साथ समस्त स्टॉप मौजूद रहा।